मरवाही में मंदिर से लौट बाइक सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मां की मौके पर ही मौत, बेटे की हालत गंभीर…

0
61
Chhattisgarh
Chhattisgarh

पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के मरवाही थाना क्षेत्र में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, आज मंदिर से लौट रहे बाइक सवार मां बेटे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार मां की मौके पर मौत हो गई, वहीं बेटे को गम्भीर हालात में मरवाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कोरबा जिले के पसान थानाक्षेत्र के तुलबुल कर्री के रहने वाले मां सरस्वती नेटी और उसका बेटा राजकुमार नेटी मरवाही के समुदलाई स्थित मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। दर्शन और पूजा- पाठ के बाद वे दोनों वापस घर जाने निकले। दोनों बाइक से पसान गांव जा रहे थे। इस दौरान लोहरी गांव के पास मुख्यमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां बेटे को अपनी चपेट में ले लिया।

यह हादसा इतना जर्बदस्त था कि बाइक पर बैठी मां सरस्वती नेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बेटा राजकुमार नेटी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने सूचना मरवाही पुलिस को दी। पुलिसकर्मियों की मदद से घायल को इलाज के लिए मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटना स्थल पर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here