Tuesday, May 21, 2024
Homeप्रदेशकेशकाल में चुनाव से पहले 53 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश, रवि...

केशकाल में चुनाव से पहले 53 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश, रवि भगत ने कहा-युवाओं के मदद से बनेगी बीजेपी की सरकार…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले अब राजनीतिक दलों में प्रवेश का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में आज केशकाल में 53 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है। इस दौरान युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रवि भगत ने कहा कि बस्तर में युवाओं की मदद से फिर से 12 सीटों में भाजपा के विधायक बनेंगे और छत्तीसगढ़ में भी युवाओं की मदद से ही सरकार बनेगी। उन्होंने सीजी यूपीएससी में कांग्रेसी नेताओं एवं बड़े अधिकारियों के बच्चों के ही पास होने पर सवाल उठाया।

जानकारी के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रवि भगत दो दिवसीय बस्तर दौरे पर हैं जो कि आज केशकाल पहुंचे। इस दौरान वे केशकाल युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष भूपेश सिन्हा के घर पहुंचे। कुछ दिन पूर्व भूपेश सिन्हा के छोटे भाई की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, जिसके लिए शोक संतृप्त परिवार से मिलकर उन्होंने संवेदना जताई। यहां से वे फरसगांव पहुँचे जहाँ पर कोंडागांव युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रशांत पात्र के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया। इस बीच यहां 53 लोग भाजपा में शामिल भी हुए, जहां 6 कांग्रेसी कार्यकर्ता समेत 8 महिलाएं भी भाजपा ज्वाइन करके पार्टी के रीति नीति के अनुसार कार्य करने की बात कही है।

युवाओं को ठगने का काम कर रही है राज्य सरकार

इस दौरान कोंडागांव युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रशांत पात्र ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेसी सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया है और बेरोजगारी भत्ता को इतना जटिल बना दिया है जिससे कई लोग वंचित हो गए इससे नाराज युवा लोग भाजपा में शामिल हुए हैं। वहीं युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रवि भगत ने कहा कि बस्तर में युवाओं की मदद से फिर से 12 सीटों में भाजपा के विधायक बनने वाले हैं और छत्तीसगढ़ में भी युवाओं की मदद से ही सरकार बनेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular