Accident : दंतेवाड़ा में ट्रैक्टर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी…

0
40

दंतेवाड़ा। जिले में आज बड़ा सड़क हादसा (Accident) हो गया है। दंतेवाड़ा जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के बड़ेगुडरा गांव में तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर से टकराई, जिससे दो युवकों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार कुआकोंडा थाना क्षेत्र के बड़ेगुडरा गांव में अज सुबह एटेपाल गांव का हूंगा करतम और जियाकोडता गांव का सुकडा मंडावी बाइक पर सवार होकर कुआकोंडा की तरफ आ रहे थे। तभी सड़क पर रिवर्स हो रहे ट्रैक्टर से बाइक टकरा गई।

Accident : शवों को पीएम के लिए भेज गया अस्पताल

इससे तेज रफ्तार की वजह से ट्रैक्टर से टकराने (Accident) के बाद बाइक काफी दूर तक सड़क पर घिसटते हुए चली गई, जिसे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए अस्पताल ले जाया गया। थाना प्रभारी विजय पटेल ने बताया ट्रैक्टर और बाइक दोनों को जब्त कर विवेचना की जा रही है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

गौरतलब है कि रायगढ़ जिले में 20 अप्रैल को घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रायकेरा निवासी रामेश्वर चौहान पत्नी से मिलने चीतापाली गांव गया था, वहां से वापस गांव आने के बजाय रामेश्वर चौहान अपने रिश्तेदार के यहां बैहामुड़ा गांव में रुक गया था और फिर सुबह होने पर अपनी बाइक से ड्यूटी करने एनटीपीसी जाने के लिए निकला था। तेज गति से बाइक चला रहा रामेश्वर जब काजू बाड़ी बाइपास कोयला साइडिंग के पास पहुँचा ही था कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी डम्फर के पीछे जा टकराया, इस हादसे (Accident) में खून से लथपथ रामेश्वर चौहान जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here