Accident : खेत में जुताई करते समय अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटी, दो बच्चों की मौत 3 घायल…

0
117
Accident : खेत में जुताई करते समय अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटी, दो बच्चों की मौत 3 घायल...
Accident : खेत में जुताई करते समय अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटी, दो बच्चों की मौत 3 घायल...

जगदलपुर। जगदलपुर के भानपुरी थाना क्षेत्र में आज एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया है। दरअसल, खेत में जुताई करते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी चपेट में आने से दो मासूम बच्चों कीी मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर में सवार 3 लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर आ पहुंची। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भानपुरी भेज दिया है। जानकारी के अनुसार कावड़गांव के सुखरु कोर्राम अपने खेत में ट्रैक्टर से जुताई का काम करा रहा था। जुताई वाले ट्रैक्टर में एक ही परिवार के सदस्य अपने ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत में हल जोतने का काम कर रहे थे।

Accident : अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हुए लोग

इस दौरान खेत में जुताई का कार्य खत्म हो गया और सभी ट्रैक्टर में वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे। ट्रैक्टर में कुलु कश्यप (6 वर्ष), कंवल कोर्राम (7 वर्ष), राधे कोर्राम (8 वर्ष), हरि कोर्राम (20 वर्ष), हरजुन कोर्राम (25 वर्ष) सभी निवासी कांवड़गांव उसी ट्रैक्टर में बैठे थे। इसी दौरान खेत के भीतर ही वाहन चलते-चलते अनियंत्रित हो गया और पलट गया, जिसमें कुलु और कंवल ट्रैक्टर में दब गए और दोनों की मौत हो गई। वहीं अन्य ट्रैक्टर में सवार लोग ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। वाहन चालक सहित अन्य दो लोग पलटने के दौरान ट्रैक्टर से कूदने की कोशिश किए जिसकी वजह से उन्हें चोटें आई, लेकिन दो मासूम ट्रैक्टर में दबने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : Young Scientist Conference : दो दिवसीय 18 वें युवा वैज्ञानिक सम्मेलन का हुआ समापन, 19 चिन्हित विषयों पर युवा वैज्ञानिकों को दिया गया अवॉर्ड

इस घटना (Accident) के बाद आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस को जानकारी दिया। जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से अस्पताल तक पहुंचने के बीच ही मासूमों ने अपना दम तोड़ दिया। जबकि घायलों का भानपुरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करके एक व्यक्ति को डिमरापाल अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां स्थिति खतरे से बाहर बताए जाने पर वे अपने घर वापस लौट गया है। दरअसल, यह घटना गुरुवार की शाम की है, लेकिन जानकारी आज पुलिस के जरिए मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here