ममता सरकार पर अमित शाह का निशाना, कहा-2025 तक गिर जाएगी टीएमसी सरकार, 2024 बीजेपी जीतेगी 35 से ज्यादा सीटें

0
67

 

कोलकाता : केंद्र सरकार और ममता सरकार के बीच लगातार तीखे हमले चल रहे हैं। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह ने ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशासा साधा। बीरभूम जिले के सिउड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि वर्ष 2025 से पहले ही ममता बनर्जी सरकार गिर जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा 35 से ज्यादा सीटें जीतेगी। सभा से पहले शाह ने सिउड़ी में बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की जन्मतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि दीदी बंगाल की जनता के लिए काम नहीं करतीं, उनका लक्ष्य बंगाल की जनता का कल्याण नहीं है, उनका एकमात्र लक्ष्य अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है, लेकिन ऐसा संभव नहीं होगा। बंगाल का अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा। रामनवमी पर बंगाल में हुई हिंसा को लेकर घेरते हुए शाह ने कहा कि तृणमूल की तुष्टीकरण की राजनीति के कारण रामनवमी की शोभायात्राओं पर हमले की हिम्मत बढ़ी है।

बम धमाकों का सेंटर बन चुका है बंगाल

बीरभूमि की धरती से शाह ने बंगाल में खराब कानून व्यवस्था को लेकर घेरते हुए कहा कि दीदी के शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन चुका है। उन्होंने कहा कि अभी-अभी एनआइए ने बीरभूम में 80 हजार से ज्यादा डेटोनेटर और 27 हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट जब्त किया है। अगर एनआईए ने इसे ना पकड़ा होता तो कितने लोगों की जान बम धमाकों में जाती, कोई नहीं गिन सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here