Jija Sali Love Affair : दो साल से जीजा और साली के बीच चल रहा था अफेयर, इस बात को लेकर हुआ विवाद तो कर दिया ये कांड

0
69
Jija Sali Love Affair
Jija Sali Love Affair

रांचीः Jija Sali Love Affair : दुमका के शिकारीपाड़ा थाना की पुलिस ने दो नवंबर को धनबाद गांव से कुछ दूर तालाब से एक युवती का शव बरामद किया था। पुलिस ने सोमवार की रात शक के आधार पर धनबाद गांव के एगरीपस टुडू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। मृतका मैदी टुडू रानीश्वर गांव के पोरसा गांव की रहने वाली थी और रिश्ते में आरोपित की साली लगती थी। पुलिस ने शव को गड्ढा खोदने में प्रयुक्त कुदाल, मृतका का मोबाइल और कपड़ा भी बरामद किया है। परिजनों ने कपड़ा देखकर शव की पहचान की।

Read More : Income Tax Raid in Chhattisgarh : कारोबारियों के चार ठिकानों पर आईटी की जांच पूरी, आठ लाख नकद व 10 लाख की ज्वेलरी जब्त

दो नवंबर को मामला हुआ था दर्ज

Jija Sali Love Affair : दरअसल, दो नवंबर को शव बरामद करने के बाद पुलिस निरीक्षक वकार हुसैन ने अपने ही बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस हत्यारे का पता करने में लगी थी। रात को पुलिस को पता चला कि हत्याकांड में आरोपित का हाथ है। शक के आधार पर उसे थाना लाकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार की।

Read More : Desi Bhabhi Sexy Video : देसी भाभी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, कैमरे के सामने कर दिया ऐसा काम, आप भी देखें ये वीडियो

दो साल से प्रेम कर रहा था युवक

बताया कि दो साल से युवती से प्रेम कर रहा था। युवती लगातार शादी का दबाव बना रही थी। एक गोत्र होने के कारण शादी संभव नहीं थी। इसके बाद भी वह शादी पर अड़ी रही। गुस्से में आकर मौत के घाट उतार दिया और तालाब में गड्ढा खोदकर शव को छुपा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुदाल भी बरामद हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here