‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा क्या खतरों के खिलाड़ी 13 में आएंगी नजर ? जानिए…

0
268

Anjali Arora In Khatron Ke Khiladi 13: बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉक अप के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वालीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपने डांस रील्स वीडियो के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वालीं अंजलि का नाम इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिसकी वजह फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ है. ऐसे खबरें हैं कि अंजलि अरोड़ा खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13) में नजर आ सकती हैं. इस मामले को लेकर अब अंजलि ने रिएक्ट किया है.

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आ सकती हैं अंजलि

 

टीवी के फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आता रहता है. खासतौर पर इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर रोज नए सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. इस बीच इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंजलि पैपराजी से ये कहती हुईं नजर आ रही हैं कि पूछो सवाल क्या पूछना है. जिस पर पैपराजी कच्चा बादाम गर्ल से खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने को लेकर सवाल पूछता है.

 

इस सवाल पर अंजलि अरोड़ा ये कहती हुईं दिखाई दे रही हैं कि कितने तेज हो न और बिना जवाब दिए चलती बनती हैं. हालांकि खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने को लेकर अंजलि ने अगर हां नहीं किया तो न भी नहीं किया है. लेकिन अगर अंजलि खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में जाती हैं तो ये देखना बड़ा ही दिलचस्प रहेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इन सेलेब्स के नाम भी रेस में शामिल

 

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सेलेब्स के नाम सुर्खियों में बने हुए हैं. टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह, रुही चतुर्वेदी, एक्टर रोहित रॉय, शीजान खान, अर्जित तनेजा और बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे के नाम खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स के रूप में रेस में शामिल माने जा रहे हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here