Tuesday, May 21, 2024
Homeप्रदेशछत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में लड़ेगा ईसाई समाज, कांग्रेस बोली-यह बीजेपी की...

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में लड़ेगा ईसाई समाज, कांग्रेस बोली-यह बीजेपी की बी टीम…

रायपुर। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच ईसाई समाज भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। प्रदेश में पहली बार ईसाई समाज भी बस्तर और सरगुजा संभाग के अपने प्रभाव वाले विधानसभा सीटों में अपने उम्मीदवार उतारने जा रही हैं। इस पर रायपुर में आज छत्तीसगढ़ क्रिस्चन फोरम के अध्यक्ष अरुण पन्नालाल ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हमारे समाज के उम्मीदवार उतरेंगे। उन्होंने कहा इस बार भाजपा और कांग्रेस को ईसाई समाज का वोट नहीं जाएगा।

वहीं इस मामले पर मंत्री अमरजीत भगत का कहना है कि ईसाई समुदाय को भाजपा के लोग टारगेट करके मारने का काम कर रहे हैं। ईसाई समुदाय के चुनाव लड़ने के बयान पर मंत्री भगत ने कहा कि इस तरह का कदम ईसाई नहीं ले सकते, ये भाजपा के बी टीम का काम है। वहीं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा चुनाव कोई भी लड़ सकता है। प्रजातंत्र में सबको अधिकार है। चुनाव लड़ेंगे तो स्वागत है।

फुटबॉल बनाकर लात मारती हैं दोनों पाटियां: अरुण पन्नालाल

अरुण पन्नालाल ने कहा कि दोनों पार्टियां हमें फुटबॉल बनाकर लात मारती हैं, जिसे देख जनता मजे करती है। उन्होंने कहा इसके लिए हमारी तैयारी चल रही है कि कैसे ईसाई समाज संगठित होकर वोट डालें। इसलिए हम तीसरे विकल्प के इंतजार में भी है। अरुण पन्नालाल ने कहा कि ईसाई समाज का 100% वोट कांग्रेस को जाता था। लेकिन छत्तीसगढ़ अल्पसंख्यक आयोग में किसी भी ईसाई को प्रतिनिधि नहीं मिला है और छत्तीसगढ़ में हमारे लोगों पर हमले हो रहे हैं न्याय नहीं मिल रहा है। इसके कारण हम चुनाव लड़ने और संगठित होने की दिशा में काम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular