Atiq Ahmad: अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या, पुलिस और मीडिया के सामने पीछे से मारी गोली

0
59
atique

Atiq Ahmad:उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दोनों को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास तीन हमलावरों ने पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में पीछे से गोली मारी. जिसके बाद दोनों भाई वहीं गिर गए और उनकी मौत हो गई.

Atiq Ahmad:जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन-चार हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है.

Atiq Ahmad:बता दें कि इससे पहले गुरुवार को यूपी के झांसी में यूपी एसटीएफ (UP STF) ने अतीक अहमद के बेटे असद (Asad) का एनकाउंटर कर दिया था. इसी के साथ शूटर गुलाम को भी ढेर किया गया था. एसटीएफ की टीम पिछले डेढ़ महीने से असद अहमद और गुलाम को ट्रेस कर रही थी. यह एनकाउंटर यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में हुआ था. असद पर पांच लाख का इनाम था.

दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

17 अप्रैल तक थी रिमांड

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पांच दिन की पुलिस रिमांड मिल गई थी. प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट से यूपी पुलिस को दोनों की 17 अप्रैल तक की रिमांड मिली हुई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here