Atiq Ahmed: अतीक अहमद की हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी की पहली प्रतिक्रिया, क्या बोले ? आप भी जानिए

0
95

Atiq Ahmed Killed: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर शनिवार रात को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास हमलावरों ने गोलीबारी की, जिसमें दोनों की मौत हो गई. दोनों पर उस वक्त हमला हुआ जब मीडिया कर्मियों के बीच घिरे थे. इस हत्या ने सनसनी फैला दी है.

इस नृशंस हत्या पर असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम? अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं.

वहीं ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता वारिस पठान ने कहा कि अदालत, क़ानून ,संविधान की हत्या है. उत्तर प्रदेश में कोर्ट कचहरी सब बंद कर देना चाहिए.

वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या. इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here