आज रायपुर दक्षिण विधानसभा में भेंट-मुलाकात, सीएम भूपेश करेंगे भाठागांव में 80 एमएलडी एसटीपी का लोकार्पण

0
31
CM Bhupesh Baghel : द प्रोग्रेस ग्लोबल अवार्ड्स के कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भूपेश
CM Bhupesh Baghel : द प्रोग्रेस ग्लोबल अवार्ड्स के कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम भूपेश

रायपुर। आज रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात का कार्यक्रम होगा। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल लोगों से चर्चा करेंगे। इसके साथ ही और अनेक विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान शासन की योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बारे में जनता से फीडबैक लेने के साथ ही जनसमस्याओं और मांगों के बारे में भी जानकारी लेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुबह 11.35 बजे कटोरा तालाब के सत्पथी चौक में स्वर्गीय लक्ष्मण सत्पथी जी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद सीएम 11.50 बजे पुरानी बस्ती में जैतूसाव मठ एवं ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण और पुरानी बावली वाले हनुमान मंदिर का दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.10 बजे कंकाली तालाब के सौन्दर्यीकरण कार्य का लोकर्पण करेंगे।

इसके बाद सीएम भूपेश बघेल दोपहर 12.25 बजे बुढ़ापारा स्थित नगर निगम खेल मैदान में लोगों से भेंट-मुलाकात और संवाद करेंगे।

मुख्यमंत्री इस मौके पर नवीन योजनाओं के शिलालेख का अनावरण करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.30 बजे भाठागांव स्थित फिल्टर प्लांट के नवनिर्मित 80 एमएलडी एसटीपी का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.45 बजे बुढ़ापारा स्थित माधवराव सप्रे स्कूल के शाला भवन में हॉल, लैब निर्माण एवं पुनर्विकास कार्य का लोकार्पण करेंगे और विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here