CG News : छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा तोहफा, इस दिन 7 लाख लोगों के खाते में आएंगे पैसे, इनको मिलेगा लाभ

0
28

Chhattisgarh Gramin Awas Nyay Yojana: छत्तीसगढ़ PCC चीफ दीपक बैज ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राज्य दौरे और छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी 25 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे. इस दौरान वे छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना का शुभारंभ करेंगे. साथ ही उन्होंने BJP के बयान पर पलटवार भी किया है.

 

25 सितंबर को छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी

PCC चीफ अरुण साव ने बताया कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 25 सितंबर को बिलासपुर के तखतपुर में भरोसे के सम्मेलन में छत्तीसगढ़ ग्रामीण आवास न्याय योजना का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान वे करीब 7 लाख लोगों को आवास के लिए राशि जारी करेंगे.

 

 

BJP पर किया पलटवार

दीपक बैज ने BJP के बयान पर पलटवार किया है. BJP ने कांग्रेस की भरोसा यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस में भरोसे का संकट है. कांग्रेस सरकार जनता का भरोसा खो चुकी है इसलिए भरोसा यात्रा निकालने जा रही है. इस पर पलटवार करते हुए दीपक बैज ने कहा- वह तो भाजपा के परिवर्तन यात्रा से दिख रहा है कि भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. सरगुजा-बस्तर से भाजपा परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. पहले ही दिन पूरी तरह से परिवर्तन यात्रा फ्लॉप हो चुकी है. न उनके पास भीड़ जुट रही है न जन समर्थन मिल रहा है. इसलिए भाजपा के केंद्रीय नेता नहीं आ रहे हैं.

 

भाजपा का परिवर्तन यात्रा पूरी तरह की से मजाक बन चुका है. ये अब पूरी तरीके से फेल हो चुकी है. छत्तीसगढ़ की पूरी 90 विधानसभा में कांग्रेस भरोसे की यात्रा निकालेगी. वह भरोसा जो छत्तीसगढ़ के कांग्रेस पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में 5 साल काम की है. युवाओं के रोजगार की बात से लेकर स्वास्थ्य के क्षेत्र तक हर क्षेत्र में छत्तीसगढ़ की सरकार ने जनता के लिए बेहतर काम किया है. इसलिए आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी. इसलिए भरोसे की यात्रा कांग्रेस पार्टी प्रदेश के 90 विधानसभा में शुरुआत कर रही है.

 

अरुण साव ने बोला था हमला

BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस के प्रस्तावित भरोसा यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं. अरुण साव ने कहा है कि कांग्रेस में भरोसे का संकट है. कांग्रेस सरकार जनता का भरोसा भी खो चुकी है. इसलिए भरोसा यात्रा निकालने जा रही है. वहीं आगामी दिनों में राहुल, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के दौरों को लेकर साव ने कहा कि कांग्रेस के नेता कह रहे थे कि भाजपा को बाहरी नेताओं पर भरोसा है. आज क्या कहेंगे? प्रियंका गांधी के आने के दूसरे दिन सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई. प्रियंका गांधी यहां आकर कहे कि लड़की हूं लड़ सकती हूं, अपनी सरकार को कहे, बेटियों की आवाज बने. सरकार से कहे कि बेटियों की सुरक्षा करे. कोई भी कांग्रेस नेता यहां आए, यहां की जनता ने तय कर लिया है कि सरकार हटाना है.

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here