Bilaspur : शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार की दूसरी बाइक से भिड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर…

0
38
Chhattisgarh
Chhattisgarh

Bilaspur : जिले में बाइक सवार की दूसरे बाइक के बीच भिड़त हो गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। दरअसल, बाइक सवार अपने साथी के साथ शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थी, तभी हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार मुलमुला तागा निवासी रामकिशुन पिता दुखीराम कौशिक अपने साथी रामकुमार कश्यप के साथ शादी में शामिल होने के लिए पाटन बिल्हा तीन अप्रैल को पहुंचे था। शादी कार्यक्रम के बाद रामकिशुन और रामकुमार कश्यप मोटरसाइकिल में सवार होकर पाटन से कया बोहारडीह मोड के पास पहुंचे थे।

Bilaspur : पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के अपराध दर्ज कर लिया

इस दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए रामकिशुन की बाइक को टक्कर मारते हुए भाग निकला। इस दुर्घटना में रामकिशुन व रामकुमार को गंभीर हालत में बिल्हा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र 112 की सहायता से पहुंचाया गया। घायल रामकिशुन को हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं रामकुमार की हालत गंभीर है। राजकुमार की शिकायत पर बिल्हा पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के अपराध दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही इस मामले को जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh : वाई-फाई सुविधा से लैस होंगे रूरल इंडस्ट्रियल पार्क, सीएम ने रूरल इंडस्ट्रियल पार्क और सामाजिक-आर्थिक सर्वेक्षण-2023 की प्रगति की समीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here