Tuesday, May 21, 2024
Homeदेशलिफ्ट मांग कर बुरे फंसे Amitabh Bachchan - अनुष्का शर्मा, तोड़ दिया...

लिफ्ट मांग कर बुरे फंसे Amitabh Bachchan – अनुष्का शर्मा, तोड़ दिया ट्रैफिक रूल! जानिए क्या कहा मुंबई पुलिस ने…

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा अपने बेबाक अंदाज और शालीनता से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करते हैं। बिग – बी ने हाल में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक शख्स के बाइक पर राइड करते हुए दिखे थे। ऐसा ही एक वीडियो अनुष्का शर्मा का भी सामने आया। अमिताभ और अनुष्का का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि अमिताभ और अनुष्का ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है। सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन देखते हुए मुंबई पुलिस ने अनुष्का और अमिताभ के खिलाफ कार्रवाई लेने के बात कही।

Amitabh Bachchan : दोनों स्टार पर पुलिस करेगी कर्रवाही

अब मुंबई पुलिस ने फैन से लिफ्ट लेने वाले अमिताभ बच्चन और बॉडीगार्ड से लिफ्ट लेने वाली अनुष्का शर्मा के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने फैन का शुक्रिया अदा करते हुए खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘राइड के लिए शुक्रिया दोस्त.. तुम्हें नहीं जानता.. लेकिन तुमने एहसान किया और मुझे काम की जगह पर समय पर पहुंचा दिया..”

https://www.instagram.com/p/CsO9OTehTN9/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “और तेजी से और न सुलझने वाले ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए.. टोपी, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट पहने बाइक के मालिक को धन्यवाद।” इसके अलावा, अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर जाते हुए दिख रही हैं। बॉडीगार्ड और अनुष्का दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

Amitabh Bachchan : फैन ने दी नसीहत

अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट ने लिखा,”ऐसे ही जल्दी के चक्कर में हमारे भारत की सड़कों पर अच्छे-अच्छे लोग इस दुनिया को अलविदा कह दे रहे हैं। आप तो युआवों के प्रेरणा स्रोत, हमारे भगवान भी हैं। बिना हेलमेट के सड़कों पर सफर, ये उम्मीद नहीं थी आपसे।”

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh : मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में साढ़े सात हजार कन्याओं के विवाह का लक्ष्य, विवाहित जोड़े को 50 हजार रूपए की दी जाएगी उपहार

Amitabh Bachchan : बिना हेलमेट बॉडीगार्ड के साथ बाइक राइड किया

पैपराजी मानव मंगलानी ने अनुष्का शर्मा का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “अनुष्का शर्मा बॉडीगार्ड सोनू के साथ बाइक पर जाते हुए। जुहू में एक पेड़ गिर गया था जिसकी वजह से सड़क ब्लॉक हो गई थी।” अमिताभ-अनुष्का की इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर राइडर्स के हेलमेट नहीं पहने की बात कही। एक यूजर ने लिखा, “ना मैडम ने हेलमेट पहना है ना उसके बॉडीगार्ड ने।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular