Jija Sali love : जीजा का अपनी साली ले चल रहा था अफेयर, रोड़ बन रहे पति को रास्ते से हटाने रची ये खौफनाक साजिश

0
46
Son Killed Mom :
Son Killed Mom :

चित्रकूटः Jija Sali love : उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक महिला पर अपने जीजा के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप लगा है. बता दें कि चित्रकूट में 16 सितंबर को पुलिस ने नदी किनारे एक युवक की लाश मिली थी. मृतक के चेहरे को पेट्रोल डालकर जला दिया गया था. इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा पुलिस ने मंगलवार को कर दिया है. इस हत्याकांड में पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी समेत उकसे जीजा को भी गिरफ्तार किया है.

जीजा का अपनी साली ले चल रहा था अफेयर

Jija Sali love : बता दें कि चित्रकूट के कापसेठी मुहल्ले में रहने वाले रामबरन का उसकी ही साली पिंकी से इश्क हो गया था. जीजा-साली के इस रिश्ते की खबर जब पिंकी के पति को हुई तो उसने अपनी पत्नी को समझाया बुझाया और जीजा से मिलने में रोक लगा दी. वहीं महिला को पति रामबरन का यह फरमान इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर पति को ही ठिकाने लगाने के योजना बना डाली.

पति को रास्ते से हटाने के लिए करा दी हत्या

योजना के मुताबिक पिंकी के प्रेमी जीजा ने उसके पति रामबरन को अपने घर में दावत के बहाने बुलाकर जमकर शराब पिलाई. शराब पीने के बाद दोनों आपस में झगड़ने लगे. इस झगड़े में जब मृतक अपने साढू भाई पर भारी पड़ा तो हत्यारे की पत्नी को लगा कि कहीं रामबरन उसके पति को ही ना मार डाले तो उसने रस्सी लाकर अपने पति के साथ मिलकर रामबरन का गला घोंट दिया. वहीं हत्या के बाद आरोपी पति- पत्नी ने मृतक रामबरन की पहचान छुपाने के लिए चेहरे में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जब मृतक का चेहरा जल गया और उसे पहचानना मुश्किल समझ में आया तो पति-पत्नी उसके शव को ई रिक्शा में ले जाकर नदी किनारे फेंक आए. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारे को उसकी पत्नी एवं मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here