मुंबई से पुणे जा रही बस शिंगरोबा घाट से खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत, 25 घायल भी

0
61

 

रायगढ़ : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, मुंबई से पुणे जा रही एक बस शिंगरोबा घाट से खाई में गिर गई है। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जानकारी मिली है कि यह घटना रायगढ़ जिले के खोपोली इलाके में हुई है। इस बस में 40 से 45 लोग सवार थे, जिनमें से 12 लोगों की मौत हो गई और 25 से अधिक लोग घायल हो गए है।

जानकारी के मुताबिक जब बस पुणे से मुंबई जा रही थी, तभी शिंगरोबा मंदिर के पास गहरी खाई में जा गिरी। सभी घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई से रस्सी के सहारे बाहर निकाला है। हालांकि, अभी तक हादसे की वजह सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर क्रेन को बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस में सवार सभी यात्री गोरेगांव इलाके के एक संस्था से जुड़े थे, जो पुणे में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

कार्यक्रम में शामिल होने गए थे पुणे

हादसे की खबर मिलते ही बोर घाट पुलिस, खोपोली पुलिस और स्थानीय लोग मदद के लिए आए। सभी घायलों को इलाज के लिए खोपोली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं बस में सवार यात्री गोरेगांव क्षेत्र के एक संगठन के थे, सभी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पुणे गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here