CG NSUI : गैर राजनीतिक परिवार के युवा को मिली शहर के NSUI महासचिव की जिम्मेदारी

0
38

रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश में NSUI छात्र राजनीति में एक नए युवा ने प्रवेश किया है । कल देर शाम NSUI प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली राष्ट्रीय अध्यक्ष की अनुशंसा में छत्तीसगढ़ प्रदेश के उपाध्यक्षों, सचिवों एवं महासचिवों पदों की नव नियुक्तियां की गई ।

NSUI : सबसे कम उम्र के युवा बना छात्र नेता का महासचिव
NSUI : सबसे कम उम्र के युवा बना छात्र नेता का महासचिव

NSUI : सबसे कम उम्र के युवा बना छात्र नेता का महासचिव

इसमें राजधानी रायपुर के एक सबसे कम उम्र के युवा छात्र नेता को भी NSUI महासचिव की जिम्मेदारी दी गई । समस्त नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए प्रदेश NSUI के अध्यक्ष नीरज पांडे ने संगठन के लिए जी जान से काम करने और छात्र हितों में अपना बढ़-चढ़कर भाग लेने की बात कहते हुए सबको बधाइयां और शुभकामनाएं दी ।

NSUI : गैर राजनीतिक परिवार का सदस्य है युवा

इसी कड़ी मे नवनियुक्त अथर्व श्रीवास्तव को शहर महासचिव की जिम्मेदारी सौंपते हुए अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि हमारी इस नव निर्वाचित टीम में सबसे कम उम्र का पदाधिकारी है। हमें आशा है कि यह छात्र अपने राजनीतिक जीवन में बहुत आगे बढ़ेगा । नवनियुक्त पदाधिकारियों द्वारा प्रदेश के पूर्व NSUI अध्यक्ष एवं वर्तमान में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने भी नवनिर्मित संगठन टीम को बधाई दी ।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालों को कर्ज से मिल सकती है राहत तो धनु वालों को मिल सकता है नौकरी में प्रमोशन…जानें पूरा राशिफल

वहीं अथर्व श्रीवास्तव को विशेष तौर पर अपना स्नेह और आशीर्वाद देते हुए कहा कि हमें ऐसे ही युवाओं की जरूरत है जो प्रदेश में छात्र हितों के लिए हमेशा आगे आए और भूपेश बघेल सरकार के पुनर्गठन में NSUI की युवा टीम हमेशा आगे बढ़ चढ़कर कार्य करें ।अथर्व श्रीवास्तव के बारे में बता दे यह छात्र गैर राजनीतिक परिवार का सदस्य है ,इसके पिता पत्रकार और माता शिक्षक है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here