Chhattisgarh Breaking: कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी और CM साय को खून से लिखा पत्र…

0
11

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिषेक कसार ने हसदेव की जंगल कटाई रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीऔर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को अपने खून से पत्र लिखा है. अभिषेक कसार ने बताया कि, भाजपा की प्रदेश में सरकार बनने के बादसे लगातार हसदेव के जंगलों की कटाई की जा रही है. तबसे युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा और प्रदेश प्रभारी पलक वर्मा केनिर्देशानुसार पूरे प्रदेश में लगातार आंदोलन कर रही है.

प्रधानमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा कि रामलला अयोध्या में आने वाले हैं तो भगवान राम के ननिहाल को क्यों नष्ट किया जा रहा है. जिस जंगल (हसदेव अरण्य) में राम ने वनवास का समय माता सीता और भाई लक्ष्मण के साथ बिताया उसे कटने से बचा लीजिएप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. अपने खून से पत्र लिखकर हम मांग करते हैं, फर्जी ग्रामसभा की जांच कराकर परसा को कटने से बचा लीजिए. अडानी प्रेम कहीं और दिखाइए, जंगल कटने से साबित होता है आप राम के नाम पर ढोंग करते है, क्योंकि आप राम की निशानी कोअडानी के हित में बर्बाद कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि, आपको आदिवासी मुख्यमंत्री बनाकर बीजेपी ने पेश किया है. आप जल–जंगल–जमीन की रक्षाकरें. अगर आदिवासियों का घर छिन जाएगा तो आदिवासी कहां रहेंगे, कैसे जिएंगे. आप ख़ुद आदिवासी समुदाय से आते हैं आपको तोअच्छे से पता होगा. हम अपने लहू से पत्र लिखकर मांग करते हैं, फर्जी ग्रामसभा की जांच कराइए और आदिवासियों को न्याय दिलाइए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here