Chhattisgarh Election : पाटन विधानसभा सीट में अमित जोगी की एंट्री, चाचा और भतीजे के जनमत में लगाएंगे सेंध…

0
20

रायपुर । जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ (जे) के प्रमुख अमित जोगी दुर्ग की पाटन सीट से चुनाव लड़गें। आज उन्‍होंने दुर्ग कलेक्‍टोरेट जाकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन था।बता दें कि पाटन सीट से मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल विधायक हैं और इस बार भी वे इसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने इस सीट से भूपेश बघेल के भतीजे और दुर्ग सांसद विजय बघेल को टिकट दिया है। अमित जोगी 2013 में मरवाही सीट से विधायक चुने गए थे।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम…

अमित जोगी ने कहा कि मैंने पाटन से आज अपना नामांकन भरा है। ये चुनाव ‘भूपेश’ नही ‘भ्रष्टाचार’ के विरुद्ध है। यह एक ताकतवर दाऊ ‘परिवार’ बनाम पाटन के गरीब, अनुसूचित जाति-जनजाति, अतिपिछड़ा वर्गों के ‘अधिकार’ का चुनाव है।मैं तो केवल चेहरा हूं, प्रत्याशी तो पाटनवासी हैं, प्रत्याशी तो पीएससी घोटाला पीड़ित हैं, आवास पीड़ित हैं, वादाखिलाफी पीड़ित हैंनियमितीकरण पीड़ित हैं, शराबबंदी पीड़ित हैं। मैं तो भ्रष्टाचार के विरुद्ध, इन सभी पीड़ितों का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम…

मेरे पास ‘सेफ’ सीट से जीतने के तीन विधानसभाओं के विकल्प थे, मैं दो सीटों से भी लड़ सकता था लेकिन मैंने अकेले पाटन से ही लड़ने का निर्णय पाटनवासियों के कहने पर लिया है।मेरे आने के बाद, पाटन में पहली बार चुनाव होगा, अभी तक तो एक ही परिवार के चाचा-भतीजा की सेटिंग होती आयी है, चुनाव तो अब होगा।’पाटन में परिवर्तन’ तय है। पाटनवासियों की जीत होगी।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here