Congress Bharosa Yatra : बुलेट से निकले सीएम भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ को बताया गाँधी जी के सुराज

0
33

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांगेस बीजेपी के परिवर्तन यात्रा का जवाब देने के लिए आज एक दिवसीय कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाल रही है. यह यात्रा प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में निकाली जा रही है. कांग्रेस के मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में मोटरसाइकिल से लेकर अन्य वाहनों से कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाल रहे है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस भरोसा यात्रा का नेतृत्व किया.

दरअसल आज 2 अक्टूबर गांधी जयंती का दिन पर कांग्रेस पूरे प्रदेश में मोटरसाइकिल व अन्य वाहनों से जनता के पास कांग्रेस भरोसा यात्रा के जरिए जा रही है. कांग्रेस की योजनाओं के बारे लोगों को बताया जा रहा है. साथ ही 15 सालों में बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में क्या काम किया, क्या नहीं किया इसके बारे में जनता को अवगत कराया जा रहा है. यह भी माना जा रहा है कि कांग्रेस, कांग्रेस भरोसा यात्रा के जरिए चुनावी साल में लोगों को साधने का काम कर रही है. यह यात्रा छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा में निकाल रही है. जिसमें प्रत्येक विधानसभा में 30 किलोमीटर कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाल रही है. मतलब आज कांग्रेस छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा में 2700 किलोमीटर कांग्रेस भरोसा यात्रा निकलेगी. जिन विधानसभा में कांग्रेस के विधायक नहीं है वहां पर जिला अध्यक्ष या अन्य नेताओं के नेतृत्व यात्रा निकाली जाएगी.

 

सीएम भूपेश बघेल पाटन में कांग्रेस भरोसा यात्रा में हुए शामिल

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन में कांग्रेस भरोसा यात्रा निकाली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस भरोसा यात्रा की शुरुआत करेंगे यह यात्रा सेलू से पाटन बस स्टैंड तक निकली गई. यह कांग्रेस भरोसा यात्रा सलूद गांव से शुरू होकर गाडाडीह, जामगांव, रानीतराई, असोगा, खर्रा होते हुए पाटन बस स्टैंड तक पहुंची. विधानसभा चुनावों को लेकर ये यात्रा अहम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here