मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने किसानों को दिया भरोसा, कहा- जल्द ही करेंगे धान खरीदी की अंतर राशि का एकमुश्त भुगतान…

0
6

रायपुर: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बीजेपी रायपुर संभाग कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने किसानों को धान खरीदी की अन्तर की राशि जल्द ही एकमुश्त दिए जाने का आश्वासन दिया.

बीजेपी रायपुर संभाग कार्यकर्ता सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के अलावा डिप्टी सीएम अरुण साव, विजय शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सिंह के अलावा सभी मंत्रियों और विधायकों का कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया. समारोह के दौरान मुख्यमंत्री साय ने कहा कि यह अंतिम संभाग का कार्यक्रम देव तुल्य कार्यकर्ताओं के लिए है. भाजपा ने आपकी बदौलत पहली बार 54 सीट पर चुनाव जीता है. इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के शीर्ष नेताओं का भी धन्यवाद किया.

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि पहली कैबिनेट से मोदी की गारंटी के अहम घोषणाओं पर मुहर लगाई गई. पीएससी घोटाले के लिए सीबीआई जांच कमेटी गठित की गई. इसके साथ छत्तीसगढ़वासियों को रामलला दर्शन के लिए विशेष ट्रेनों से भेजने कहते हुए कार्यकर्ताओं को सभी 11 सीट जीताने का संकल्प दिलाया.

प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि भाजपा ने इस विजय के बाद तय किया कि जिसकी बदौलत हमको जीत मिली उसका अभिनंदन किया जाए. छत्तीसगढ़ के हर वर्गों ने बीजेपी पर विश्वास किया. आपकी मेहनत से सरकार बनी. सरकार बनते ही मोदी की गारंटी को लेकर मुख्यमंत्री और मंत्री काम कर रहे हैं. मोदी की हर गारंटी पाँच वर्षों में पूरी होगी.

उन्होंने कहा कि विदेशों में भी अब माना जाता है कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है. अब हमारी जवाबदारी बढ़ गई है. आने वाले तीन महीने में लोकसभा का चुनाव है. मोदी जी के प्रति जनता के अपार स्नेह है. जिस मेहनत से विधानसभा चुनाव में आपने काम किया उसी मेहनत से लोकसभा चुनाव पर काम करें. पांच-छह योजनाएं बनी हैं. लोगों के बीच मोदी जी के कार्यक्रम को लेकर जाएंगे.

रायपुर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि विधानसभा का चुनाव है, उसमें आपके सहयोग से सरकार बनी है, कार्यकर्ताओं ने चुनाव बना है, अब हाथों में लिकरो से नही हाथों में छाले होंगे तो सरकार बनी है, ये चुनाव छत्तीसगढ़ का चुनाव था. अब आने वाला चुनाव मोदी जी का चुनाव होगा. मोदी जी के चुनाव में 11 कई 11 सीट लानी है. साथियों से निवेदन करता हूं कि आने वाले समय में सरकार हकों समझते हुए मोदी सरकार के लिए 11 के 11 सांसद भेजना है.

समारोह में रायपुर संभाग के 19 विधानसभा के कार्यकर्ता मौजूद थे. बस्तर, दुर्ग, सरगुजा और बिलासपुर के बाद रायपुर में समारोह का आयोजन किया जा रहा है. बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह में CM विष्णुदेव साय सहित प्रदेश के सभी मंत्री-विधायकों ने सम्मान किया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here