सूरजपुर जिले के जमदेई ग्राम में अखिल भारतीय बिंझिया समाज के महासम्मेलन में शामिल हुए CM विष्णुदेव साय

0
7

सूरजपुर: आज छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के जमदेई ग्राम में अखिल भारतीय बिंझिया समाज के महासम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल हुए। इस मौके पर विष्णुदेव साय के साथ रमन सिंह समेत कई नेता मौजूद रहे। इस कार्यक्रम को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने संबोधित किया, इसके साथ ही कई इस जिले को कई सौगात भी दिए।

बता दें कि, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सूरजपुर जिले के जमदेई ग्राम में अखिल भारतीय बिंझिया समाज के महासम्मेलन में शामिल हुए। विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह भी साथ में उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बिंझिया समाज ने किया सम्मान। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर जिलेवासियों को 27 करोड़ 72 लाख रूपए की लागत के 30 विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने हितग्राहियों को राहत सामग्री का वितरण किया। उन्होंने इन कार्यो पर लोकार्पण किया। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े भी उपस्थित थीं।

मुख्यमंत्री द्वारा जिन कार्याें का लोकार्पण किया गया, उनमें लोक निर्माण विभाग अंतर्गत विकासखण्ड प्रतापपुर के ग्राम सरहरी से ग्राम सिंघरा के मध्य बाकी नदी में 4 करोड़ 81 लाख रूपए की लागत से नवनिर्मित पुल, विकासखण्ड़ रामानुजनगर में लोहरदगा नाला पर 4 करोड़ 54 लाख रूपए की लागत से निर्मित पुल, विकासखण्ड़ भैयाथान के कसकेला केवटाली मार्ग पर गोबरी नाला पर 4 करोड़ 61 लाख रूपए की लागत से निर्मित पुल शामिल है।

मुख्यमंत्री ने इसी प्रकार प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत विकासखण्ड़ रामानुजनगर के पटना बरगैयापारा से मोहनपुर पटेलपारा सड़क का 70.15 लाख रूपए की लागत से नवीनीकरण कार्य, विकासखण्ड प्रेमनगर के नमनाकला गौटियापारा से टाकरपारा सड़क का 78.39 लाख की लागत से नवीनीकरण कार्य तथा बिलासपुर धनवार रोड से जनार्धपुर खासपारा सड़क का 36.84 लाख रूपए से नवीनीकरण कार्य, उमेश्वरपुर से पार्वतीपुर खासपारा सड़क का 65.84 लाख की लागत से नवीनीकरण कार्य का लोकार्पण किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here