Congress Election committee: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हुई खत्म, कभी भी जारी हो सकता है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

0
18

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है. भाजपा, आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. वहीं कांग्रेस अपने प्रत्याशियों को लेकर मंथन कर रही है. प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक समाप्त हो गई है. करीब तीन घंटे तक चली बैठक में प्रत्याशी चयन पर लंबी चर्चा हुई. बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि बैठक में विस्तार से सभी सीटों पर चर्चा हुई. प्रत्याशी चयन पर अभी समिति की और बैठक होगी।

Read more : Mukhyamantri Vishesh Swasthya Sahayata Yojana: छत्तीसगढ़ वासियों के लिए बड़ी खबर, अब राज्य सरकार देगी इलाज के लिए इतना, आदेश हुआ जारी 

 

 

पीईसी के बाद स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. दोनों बैठक के बाद सीईसी की बैठक होगी. सीईसी की बैठक के बाद पहली लिस्ट जारी होगी. महिलाओं की भागीदारी 2018 के चुनाव से अधिक होगी. 90 में करीब 22 से 23 महिलाओं को टिकट देने पर विचार किया जा रहा है. आगामी बैठक राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के दौरे के बाद होगी. पहली लिस्ट के लिए अभी और इंतजार करना होगा. अक्टूबर के दूसरे सप्ताह तक पहली लिस्ट आ सकती है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here