‘सेक्स सीडी कांड’ में फंसे कांग्रेस के नेता, 2 कथित अश्लील वीडियो वायरल, यहां जानें पूरा मामला

0
24

राजस्थान: राजस्थान के बाड़मेर के कॉन्ग्रेस नेता व तीन बार के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की अश्लील वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में वह महिला के साथ गंदी हरकत करते दिख रहे हैं। वीडियो खुद महिला ने बनाई है।

वीडियो में देख सकते हैं कि मेवाराम जैन के कमरे में घुसते ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है। इसके बाद पूर्व विधायक कमरे में आते हैं, थोड़ी बात करते हैं, पानी पीते हैं और फिर महिला के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर देते हैं।

दो महिलाएं नजर आ रही वीडियो में

कांग्रेस नेता के जो दो सेक्स वीडियो सामने आए हैं उनमें से पहला वीडियो 7 मिनट 11 सेकंड का है जबकि दूसरा वीडियो 18 मिनट 45 सेकंड का है। दोनों ही वीडियो एक ही दिन में शूट किए हुए लग रहे हैं क्योंकि दोनों ही वीडियो का एंगल एक ही है। चद्दर और तकिया भी वही है। हालांकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये दोनों वीडियो अलग अलग दिन शूट किए गए हैं। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक की काली करतूत सामने आ गई है। भले ही अभी तक इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई नहीं हुई हो लेकिन समाज में वे बदनाम हो गए हैं।

बता दें कि साल 2022 में भी इसी वीडियो से जुड़े तीन स्क्रीनशॉट वायरल हुए थे। जिसके बाद बाड़मेर कोतवाली थाने में सेक्सटॉर्शन का केस दर्ज हुआ था और 2 महिलाओं सहित वकील और अन्य की गिरफ्तारी हुई थी। इनके ऊपर आरोप लगाए गए थे कि ये अश्लील वीडियो दिखाकर मेवाराम के साथी रामस्वरूप से 5 करोड़ रुपए माँगे गए। मामला 50 लाख में तय हुआ लेकिन फिर उनसे 1 करोड़ रुपए माँगे जाने लगे। इसके बाद पुलिस में शिकायत देकर 2 महिलाओं सहित 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here