Congress Meeting : भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस की अहम बैठक, भूपेश भी दिल्ली के लिए हुए रवाना, इन मुद्दों को लेकर होगी चर्चा

0
8
CM Bhupesh Delhi Tour 
CM Bhupesh Delhi Tour 

Congress Meeting  कांग्रेस में आज अहम बैठकें होंगी। इसमें राहुल गांधी की अगुआई में निकलने वाली भारत न्याय यात्रा के रूट के बारे में संबंधित राज्यों के नेताओं से चर्चा होगी।

आगामी आम चुनावों को लेकर राज्यों के साथ मंथन किया जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ बैठकों को दौर कांग्रेस ऑफिस में सुबह 11 बजे से शुरू होगा। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष खरगे, संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, राज्यों के प्रभारी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक दल के नेता भाग लेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जाएंगे दिल्ली

Congress Meeting  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। बता दें कि छत्तीसगढ़ से 5 लोकसभा क्षेत्रो से गुजरेगी यात्रा,रायगढ़, जांजगीर-चांपा, बिलासपुर, कोरबा से सरगुजा होते हुए यात्रा उत्तरप्रदेश जाएगी।

चुनावी कार्ययोजना को लेकर होगी चर्चा

दूसरी अहम मीटिंग आगामी चुनाव को लेकर होनी है। इसमें प्रमुख चर्चा अलग-अलग राज्यों में गठबंधन के घटक दलों के साथ सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा होनी है। कांग्रेस आलाकमान द्वारा बनाई गई गठबंधन समिति ने पिछले दिनों विभिन्न राज्यों के प्रदेश नेतृत्व के साथ राज्यवार तालमेल और सीटों के बंटवारे को लेकर एक दौर की चर्चा कर हर राज्य में तालमेल की गुंजाइश और प्रदेश इकाई उसके बारे में क्या सोच रही है, इसे लेकर एक फीडबैक आधारित अपनी रिपोर्ट हाईकमान को सौंपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here