Tuesday, May 21, 2024
Homeप्रदेशअरुण बोले- छत्तीसगढ़ में नहीं पड़ेगा कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का...

अरुण बोले- छत्तीसगढ़ में नहीं पड़ेगा कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का असर, मरकाम ने कहा-भाजपा के पतन की हुई शुरुआत…

रायपुर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत लगभग तय हो गई है। इस पर अब नेताओं के प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का कहना है कि कर्नाटक चुनाव के परिणाम का असर छत्तीसगढ़ पर नहीं पड़ने वाला है । यहां पर कांग्रेस की सरकार ने लोगों के साथ वादाखिलाफी की है । सत्ता में आने के लिए कांग्रेस ने जो वादे किए थे, वे सभी अभी अधूरे हैं । छत्तीसगढ़ में विकास कार्य के बजाए भ्रष्टाचार हावी है। जनता के सामने कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार की लिस्ट है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ में पूरी तरह से बेनकाब हो गई है। इसलिए उन्हे विश्वास है की न सिर्फ 2023 के विधानसभा चुनाव…बल्कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी छत्तीसगढ़ में भाजपा को बड़ी जीत हासिल होगी। वही पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि कर्नाटक से भाजपा के पतन की शुरुआत हो गई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कर्नाटक की जनता को दिल से धन्यवाद देता हू यह ऐतिहासिक जीत है कांग्रेस के नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो पदयात्रा में लभगग 4 हजार किमी पैदल चले थे देश की एकता, अखण्डता, भाईचारा करने के लिए यह जीत उसी भाईचारे के संदेश की जीत है भाजपा की मोदी सरकार नफरत की राजनीति, धर्म की राजनीति, संप्रदाय के नाम से राजनीति करती है पर भाजपा के मनसूबे पूरा नहीं किए कर्नाटक के लोगों ने बता दिया कि यह देश सभी धर्मो और सभी वर्गो का है। वहां कि जनता ने विकास के एजेण्डे पर वोट किये है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटका के धरती पुत्र है, माटी पुत्र है। भाजपा ने उनके परिवार को मारने का षडयंत्र रचा था। जनता ने भाजपा के विरूद्ध वोट करके दिखा दिया कि वह भाजपा के षडयंत्रो का जवाब दिया है।

मरकाम ने कहा कि जनता ने मल्लिकाअर्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वहां का स्थानीय नेतृत्व को वोट दिया है। यह जीत लोकतंत्र को एकसूत्र मे लाने की जीत है। भाजपा को इससे करारा झटका लगा है। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। राजीव भवन में पटाखे फोड़े गए और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई भी दिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular