रायपुर समेत 13 जिलों में बेकाबू हुआ कोरोना, रोज सामने आ रहे चौकाने वाले आंकड़े…

Corona Cases In Raipur : प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। आज एक बार फिर चौकानें वाले आंकड़े सामने आए हैं।

0
47
covid

रायपुर :Corona Cases In Raipur: राजधानी रायपुर में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। बीते कल जहां एक दिन में आठ महीनों का रिकॉर्ड टुटा था और 264 नए मरीजों की पहचान हुई थी, तो वहीं आज एक बार फिर चौकानें वाले आंकड़े सामने आए हैं। इन आंकड़ों के सामने आने के बाद से स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ते जा रही है।

Read More: श्रमिकों को सर्वाधिक रोजगार मिला राजनांदगांव में, दूसरे प्रदेश के मजदूरों को भी मिला काम

सबसे अधिक इन जिलो में मिले कोरोना के मरीज

Corona Cases In Raipur : आज रायपुर से 44, कांकेर से 24, दुर्ग से 29, बीजापुर से 21, सूरजपुर से 20, बिलासपुर से 20, राजनांदगांव से 31, बलरामपुर से 1, नारायणपुर से 1, कोरिया से 7, बालोद से 7, बलौदाबाजार से 7, बेमेतरा से 8, जांजगीर-चांपा 8, गरियाबंद से 9, कोरबा से 9, रायगढ़ से 10, दंतेवाड़ा से 11, गौरेला- पेंड्रा – मरवाही से 1 महासमुंद से 12, सरगुजा से 14, धमतरी से 22, कोरोना संक्रमित पाए गए और बाकि जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है।

Read More: स्कूली छात्रा का कमाल, अब ‘बेल्ट’ से कर सकते हैं पानी ठंडा

1 हजार के पास पहुंची एक्टिव मरीजों की संख्या

Corona Cases In Raipur: दरअसल, राजधानी में बीते 24 घंटों में 326 कोरोना संक्रमीतो की पुष्टि हुई है। इन मरीजों के मिलने के बाद एक्टिव केस की संख्या 994 हो गई है। इन मरीजों में राजधानी रायपुर में सबसे जायदा मरीज मिले हैं। प्रदेश में आज 4381 कोरोना सैंपल की जांच की गयी, जिसमें से 326 मरीज पॉजेटिव निकले। वहीं 59 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here