Corona blast: एक साथ 18 स्कूली बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप

0
27

बीजापुर: धमतरी, बालोद के बाद अब बीजापुर में स्कूली बच्चों के बीच कोरोना विस्फोट हुआ है। बीजापुर में एक साथ 18 बच्चे कोरोना संक्रमित निकले हैं। जानकारी के मुताबिक बालक आश्रम हिंगुम और बालक आश्रम छोटेपल्ली में कोरोना के 18 संक्रमित बच्चे मिले हैं। दरअसल आश्रम में बच्चों में सर्दी खांसी के लक्षण थे, जिसके बाद टेस्टिंग करायी गयी, जिसमें एंटीजेन टेस्ट में पाए गए 18 बच्चे पॉजिटिव पाये गये हैं। भैरमगढ़ बीएमओ संदीप कश्यप ने बताया कि संक्रमित बच्चो को क्वारंटीन किया गया है।

भैरमगढ़ ब्लाक के बालक आश्रम हिंगुम और बालक आश्रम छोटेपल्ली के ये बालक संक्रमित पाये गये है। उक्त दोनों आश्रम में सर्दी खांसी की शिकायत मिलने से जांच के दौरान एंटीजेन टेस्ट में पहले तीन बच्चे पाजिटिव पाये गये थे। बता दें सभी बच्चों की जांच करने पर 15 और संक्रमित मिले इस तरह 18 बच्चों में कोरोना पाज़िटिव पाया गया। सभी संक्रमित बच्चो को आश्रम के अलग कमरे में क्वारंटाइन किया गया है।

भैरमगढ़ बीएमओ संदीप कश्यप ने जानकारी दी है। डां. संदीप ने बताया कि दोनों आश्रम के 89 बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। कोरोना पाज़िटिव बच्चों को आवश्यक दवाएं दी गई है। स्वास्थ्य अमला के साथ आश्रम के कर्मचारियों द्वारा देखभाल की जा रही है। जिला नोडल अधिकारी डाक्टर विकास गवेल ने बताया कि हमारे पास अभी 3 बच्चों के संक्रमित होने की जानकारी आई है। भैरमगढ़ में जांच की प्रक्रिया चल रही है, संभावना है, और बच्चे भी संक्रमित मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here