Couple Romance in Jungle : पहले बायफ्रेंड को जंगल में बुलाकर किया सेक्स, फिर टांगी से वार कर उतारा मौत के घाट, इस बात से नाराज थी प्रेमिका

0
25
Couple Romance in Jungle
Couple Romance in Jungle

मेदिनीनगर (पलामू)। Couple Romance in Jungle नावाजयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचकेड़िया गांव निवासी एक युवती ने शादी से इनकार करने पर अपने प्रेमी की टांगी से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपित प्रेमिका को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि नावाजयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचकेड़िया गांव की अंजलि कुमारी उर्फ सुमिता ने अपने प्रेमी छतरपुर के भिखही गांव निवासी धर्मेंद उरांव को मिलने के लिए कोल्हुआ जंगल बुलाया। वहां दोनों के बीच काफी देर बात हुई और शारीरिक संबंध भी बना। इस बीच प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन प्रेमी ने शादी से इनकार किया। इसके बाद युवती ने गुस्से में उसकी हत्या की योजना बना ली।

Read More : Mami-Bhanja Sexy Video : भांजे का आया मामी पर दिल, बंद कमरे में कर रहे थे ऐसा काम, तभी आया मामा और दोनों की करा दी शादी

आराम फरमा रहे प्रेमी पर टांगी से किया वार

Couple Romance in Jungle उधर, धर्मेंद्र पेड़ की नीचे लेट कर आराम करने लगा। इसी बीच अंजलि ने उस पर टांगी से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। धर्मेंद्र को संभलने का मौका नहीं मिला और वहीं उसकी मौत हो गई। इसके बाद अंजलि ने शव को जंगल में ही एक पेड़ के पीछे छिपा दिया।

शादी की बात को लेकर दोनों के बीच हुई थी बहस

मेदिनीनगर के सदर एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने पत्रकारों को बताया कि अंजलि व धर्मेंद्र के बीच एक साल से प्रेम संबंध था। अंजलि धर्मेंद्र के साथ शादी करना चाहती थी, लेकिन धर्मेंद्र उससे शादी नहीं करना चाहता था। इस कारण अंजलि ने पूरी योजना के साथ धर्मेंद्र को कोल्हुआ जंगल में मिलने के लिए बुलाया था और हत्या के बाद शव को एक पेड़ की पीछे छिपाकर अंजलि अपने घर चली गई।

Read More : Diwali Guidelines : दीवाली में सिर्फ इतने समय तक जला सकेंगे पटाखे, उल्‍लंघन करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने जारी की नई गाइडलाइन

आरोपित प्रेमिका ने कबूला अपना जुर्म

शनिवार सुबह जंगल में पहुंचे ग्रामीणों ने शव को देखा, तो इसकी सूचना नावाजयपुर थाना पुलिस को दी। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त धर्मेंद्र उरांव के रूप में की। धर्मेंद्र की मां ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे का प्रेम-प्रसंग पचकेड़िया के जयराम उरांव की बेटी अंजलि साथ था। उसने धर्मेंद्र के हत्या मामले में अंजलि के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने अंजलि से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सबकुछ पुलिस को बता दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने धर्मेंद्र के खून से सने कपड़े, हत्या में प्रयुक्त टांगी व दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here