Crime News : पहले युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर नगदी और जेवर किया पार, मौसेरे भाई ने भी दिया साथ

0
24
Raigarh News
Raigarh News

पीलीभीतः Crime News : मौसेरे भाई की मदद से युवक दूसरे गांव की रहने वाली युवती को फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपी घर में नगदी और जेवर भी ले गया। जानकारी लगने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। खोजबीन के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Read More : Vidhan Sabha Chunav 2023 : बागियों के खिलाफ भाजपा ने किया बड़ा एक्शन, एक साथ 35 नेताओं को दिखाया बाहर, देखें पूरी सूची 

Crime News : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती 31 अक्टूबर को घर पर थी। परिवार के लोग जरूरी काम से गए हुए थे। तभी न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव रफियापुर निवासी अजय कुमार सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव दहगला निवासी अपने मौसेरे भाई विशाल राठौर की मदद से युवती को फुसला कर ले गया। घर में रखी एक लाख की नगदी और जेवर भी आरोपी ले गए। जानकारी लगने के बाद परिवार वालों के होश उड़ गए। काफी खोजबीन के बावजूद कोई सुराग नहीं लग सका।

Read More : Gold Rate in Diwali : दिवाली से पहले सोने-चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, इतने रुपये तक हो गया सस्ता

युवती के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

इस मामले में युवती के भाई की ओर से कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल प्रवीण कुमार ने बताया युवती को फुसलाकर ले जाने में दो पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शीघ्र उसे बरामद किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here