Crime News : कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या गोगी गैंग ने टिल्लू पर किए 40 वार, जांच में जुटी टीम…

0
28

Crime News : दिल्ली की तिहाड़ जेल में आज बड़ी घटना हो गई। गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई। तिहाड़ के अफसरों ने बताया कि हत्या जितेंद्र गोगी गैंग के योगेश टुंडा, दीपक, राजेश और रियाज खान ने की। टिल्लू हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद था, यहां उस पर नुकीले हथियारों से हमला किया गया। इस दौरान लोहे के रॉड को नुकीला बनाकर टिल्लू पर वार किए गए। हमले में शामिल तीन हमलावरों की तस्वीर भी आ गई है। टिल्लू को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक महीने में तिहाड़ जेल में यह दूसरे गैंगस्टर की हत्या हुई है।

Crime News : झड़प में कई लोग घायल

दरअसल, जब से रोहिणी कोर्ट शूटआउट में जितेंद्र गोगी की हत्या हुई, तब से तिहाड़ में बंद गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर हमले का अंदेशा जताया जा रहा था। एक दूसरे को धमकी देने का सिलसिला भी शुरू हो गया था। आज सुबह सवा छह बजे टिल्लू पर योगेश टुंडा समेत चार बदमाशों ने हमला बोल दिया। उस पर हमले के लिए लोहे के रॉड से सुआ बनाया गया था। टिल्लू पर हमला करने वालों में चार लोग शामिल थे। दरअसल, टिल्लू पर ही गोगी को मरवाने का आरोप लगा था। इसे खतरनाक गैंगस्टर माना जाता रहा है। आज सुबह तिहाड़ में जो हुआ, वह गैंगवार ही था। लोहे की छड़ निकालकर सुआ बनाया और उसे पेट में घोंप दिया। कई दिनों से विरोधी गैंग हमले की ताक में थी, आज मौका मिलते ही धावा बोल दिया। इस झड़प में कई लोग घायल हुए हैं, पर उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Crime News : गोगी गैंग ने 40 से ज्यादा वार

टिल्लू पर हमला करने वाले गोगी गैंग के लोगों की तस्वीर भी सामने आई है। योगेश टुंडा, दीपक तीतर और रोहित मोई को तस्वीर में देखा जा सकता है। इसमें रोहित मोई जितेंद्र गोगी का खास बताया जाता रहा है। टिल्लू पर गोगी गैंग ने 40 से ज्यादा वार किए हैं। बताया जा रहा है कि ये लोहे की रॉड को काफी समय से घिसकर हमले के लिए तैयार कर रहे थे। घायल होने के बाद टिल्लू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। रोहित मोई की लॉरेंस बिश्नोई के साथ तस्वीर भी सामने आई है। इस हमले में मोई का बड़ा रोल माना जा रहा है। उसकी तस्वीर जितेंद्र गोगी के साथ भी है। ये अपराधी हथियारों के साथ अपनी तस्वीर खिंचवाते रहते थे।

Crime News : रोहित मोई जिगाना पिस्टल का सबसे बड़ा सप्लायर

जितेंद्र गोगी, लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग एक साथ मिलकर काम कर रहे थे। जितेंद्र गोगी की टिल्लू ताजपुरिया ने रोहिणी कोर्ट में हत्या करवा दी। उसके बाद से ही टिल्लू इन तीनों गैंग के निशाने पर आ गया। गोगी का राइट हैंड रोहित मोई जिगाना पिस्टल का सबसे बड़ा सप्लायर रहा है। वह भी जेल में बंद है। आज साजिश के तहत चार लोग तिहाड़ जेल में पहले तल से ग्राउंड फ्लोर पर आए। टिल्लू हाई सिक्योरिटी वॉर्ड में बंद था इसके बावजूद उस पर 40 से वार किए गए।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ समेत देशभर Corona की रफ्तार हुई कम, पिछले 24 घंटे में 219 नए केस दर्ज, संक्रमण दर भी 5 फीसदी के के करीब…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here