बस के स्लीपर सीट पर मिली एक व्यक्ति की लाश, इलाके में फैली सनसनी…

0
16

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बस के स्लीपर सीट पर एक मृत यात्री मिलने से चारों तरफ हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि बस रायगढ़ से अंबिकापुर आ रही थी। इस बस में एक यात्री को अचानक दिल का दौरा पड़ने पर मौत की आंशका जताई जा रही है। वहीं इस मृतक यात्री की पहचान अभय कुर्रे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ये मृतक टी वी टावर रायगढ़ का रहने वाला है। फिलहाल इस मामले को कोतवाली पुलिस थाने में दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात… 

दरअसल, युवक रायगढ़ से ठीक-ठाक हालत में बस में चढ़ा था। जिसके बाद अंबिकापुर पहुंचने के बाद सभी सवारी अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर उतर गए। लेकिन कुछ देर बाद भी युवक नहीं उतरा तो बस के क्लीनर ने जाकर उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि युवक की मृत्यु हो चुकी है। इसके बाद बस स्टैंड में मौजूद लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात… 

लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस में शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है साथ ही आधार कार्ड के अनुसार युवक की पहचान कर ली गई है और उनके परिजनों की खोजबीन की जा रही है। पुलिस ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात… 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here