Tuesday, May 21, 2024
Homeख़बरेंभाभी की मोहब्बत में सभी सीमा पार कर चुका था देवर, शादी...

भाभी की मोहब्बत में सभी सीमा पार कर चुका था देवर, शादी के 15 साल बाद पत्नी ने पति के साथ किया ऐसा काम

शाहजहांपुर: Devar Bhabhi ka news कहते हैं न​ कि जब इश्क होता है ​तो इंसान सभी हदों को पार कर जाता है। मोहब्बत में पड़ा इंसान उन सीमाओं को भी लांघ जाता है, जिसके बाद दुनिया ही बदल जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है, जहां इश्क में पड़े देवर भाभी ने ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला कि अब जिंदगी जेल में कटेगी।

Devar Bhabhi ka news दरअसल मामला अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया का है, जहां रहने वाले अनुज की हत्या की आरोपी पत्नी सोनी और उसके प्रेमी देवर श्यामपाल ने कर दी। सोनी ने पति को प्यार की राह में कांटा बताते हुए देवर के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई थी। बुधवार की रात अनुज की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गई थी। उसे चूहा मार मिले आटे की रोटियां खिलाकर अचेत करने के बाद ईंट और लाठी से प्रहार कर मौत के घाट उतारा गया। हादसे का रूप देने के लिए सोनी ने अनुज के पिता शिव बहादुर के घर जाकर सूचना दी थी।

उसके अंतिम संस्कार की तैयारी हो गई थी, लेकिन तभी पुलिस मौके पर पहुंची तो पूछताछ की गई। सोनी और श्यामपाल के बयानों में भिन्नता होने व मौके की स्थिति को देखकर पुलिस ने सख्ती की दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस के अनुसार, सोनी का 15 साल पहले अनुज उर्फ अनोज से विवाह हुआ था।

उनका एक दस साल का बेटा राघव भी है। अनुज शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था। सोनी सारी बात देवर श्यामपाल से साझा करती थी। इस बीच दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। अनुज को पता चला तो उसने श्यामपाल के घर आने पर पाबंदी लगा दी। अनुज चार माह के लिए दिल्ली गया तो श्यामपाल का रास्ता साफ हो गया। श्यामपाल ने पुलिस को बताया कि आए दिन मारपीट से परेशान होकर भाभी सोनी ने पति को दोनों के बीच का कांटा बताते हुए हटाने की बात कही।

अनुज के दिल्ली से लौट आने पर दोनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। बुधवार रात अनुज के घर आने पर श्यामपाल कमरे में छिप गया था। जब अनुज बेहोश हो गया तो श्यामपाल बाहर आया और सोनी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular