Devar-Bhabhi Sexy Video : बड़े भाई के मंगेतर पर आया होने वाले देवर का दिल, प्यार चढ़ा परवान तो कर दिया ये कांड, जानिए क्या है पूरा मामला

0
188

रायबरेली। Devar-Bhabhi Sexy Video बड़े भाई की मंगेतर पर आया दिल तो सगा छोटा भाई ही बड़े भाई का कातिल बन गया। डंडे से पीट पीट अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। अपराध को छिपाने के लिए शव को रस्सी से फांसी का फंदा बना कर पेड़ से लटका दिया और चालाकी से आत्महत्या का रूप दे दिया।कोतवाली पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया है।

Read More : CG Assembly Election : छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, दो दिन में 4 सभाएं करेंगे

Devar-Bhabhi Sexy Video ज्ञात हो की बीते दिनों सलोन थानाक्षेत्र के बेवली गांव में फांसी के फंदे पर लटकती हुई युवक की लाश मिली थी। जिसमें सलोन पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक युवक की मौत आत्महत्या नही थी, बल्कि उसके सिर पर डंडा मारकर उसे मौत के घाट उतारा गया था। यह साजिश किसी और की नहीं बल्कि मृतक युवक के सगे भाई ने ही की थी। आरोपी युवक अपने भाई की होने वाली पत्नी के प्यार में पागल था।जिसको लेकर वरदात को अंजाम दिया गया।

Read More :CG Election : भाजपा का बड़ा दांव, द्वितीय चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, पीएम मोदी से लेकर अमित शाह के नाम शामिल, देखें लिस्ट

सलोन कोतवाली अंतर्गत बेवली गांव निवासी रितिन(21)का शव सन्दिग्ध परिस्थितियो में 19 अक्टूबर को घर से दूर स्थित एक बाग में चिलवल के पेड़ से लटकता पाया गया था। घटना के सम्बंध में मृतक के पिता दयाराम गौतम ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। गुरुवार को घटना का अनावरण करते हुए कोतवाली प्रभारी श्यामकुमार पाल ने बताया कि मृतक रितिन के छोटे भाई ननकू उर्फ लल्लन पूरी घटना को अंजाम दिया था।पीएम रिपोर्ट में सिर मे चोट का जिक्र हुआ था।

कोतवाल ने बताया कि मृतक की शादी उमरी निवासी लड़की के साथ तय थी।जल्द ही दोनो की शादी होने वाली थी।वही अभियुक्त लल्लन भी अपनी होने वाली भाभी के प्यार में पागल था।मृतक की मंगेतर और उसके देवर लल्लन के बीच घण्टो मोबाइल से बाते होती रहती थी।इस बात की जानकारी मृतक युवक को हो गई थी।दोनो में इस बात को लेकर बहस भी हो चुकी थी।

Read More : Bumper Offer’s : Amazon सेल में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 6500 रुपये वाली स्मार्टवॉच 999 रुपये में खरीदें…

पुलिस ने बताया कि कॉल डिटेल के आधार पर पूरी घटना का राजफाश हुआ है।पुलिस के मुताबिक 17 अक्टूबर की शाम शौच करने के बहाने लल्लन अपने बड़े भाई रितिन को बेवली गांव स्थित दिघिया तालाब के निकट ले गया।इसके बाद डंडे से उसके सिर पर कई वार किये जिससे वह बेहोश हो गया।वही पास ही पड़ी रस्सी से गला घोंट कर युवक ने अपने बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी।घटना में किसी को हत्या का संदेह ना हो इसके लिए घटना में प्रयुक्त रस्सी से फंदा बनाकर शव को चिलवल के पेड़ पर लटका दिया।जिससे देखने वालों को मामला आत्महत्या का प्रतीत हो।कोतवाल ने बताया की युवक की हत्या में उसकी मंगेतर शामिल है या नही इसकी जांच पड़ताल चल रही है।घटना में प्रयुक्त डंडे को बरामद करते हुए युवक को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here