Devar-Bhabhi Sexy Video : देवर के साथ चल रहा था दो-दो भाभियां का अफेयर, हुआ कुछ ऐसा कि बीत सड़क पर भिड़ गई दोनों, देखें ये वीडियो

0
115

Devar-Bhabhi Sexy Video सोशल मीडिया पर अक्सर चौंकाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक देवर के लिए दो भाभियां आपस में भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद दोनों भाभियां की जमकर मारपीट होती है. सोशल मीडिया पर इस मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Read More : Aaj ka Rashifal : इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का हाल…

बिहार के नालंदा जिला का है ये वीडियो

Devar-Bhabhi Sexy Video बता दें कि ये वीडियो बिहार के नालंदा जिले का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, दोनों भाभियां अपने देवर से शादी करना चाहती थीं, जिसको लेकर दोनों में मारपीट हुई. ये पूरा मामला नालंदा जिले के हिलसा मलामा गांव का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है, पहली पत्नी के पति का निधन हो चुका है. ऐसे में लड़की के परिवार वाले विधवा की शादी छोटे भाई से कराना चाहते हैं. वहीं, दूसरे भाई की पत्नी भी अपने देवर से शादी करना चाहती है. इस वजह से दोनों भाभियों में दूरी पैदा हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया. वहीं, स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों को शांत कराया गया.

Read More : आज छत्तीसगढ़ राज्य का स्थापना दिवस, जानिए कैसे बना छत्तीसगढ़ भारत का 26वां राज्य… 

छोटी भाभी के साथ देवर की हुई शादी

प्रभात खबर की रिपोर्ट के मुताबिक, मारपीट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. इसके बाद समाज के लोगों ने मंझले भाई की विधवा पत्नी की शादी छोटे भाई से करवा दी. देवर की शादी के लिए दोनों भाभियों की लड़ाई लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here