बड़ा हादसा: धमतरी में आमने-सामने से भिड़ी ट्रक और बोलेरो , 10 लोगों की मौत, दुर्घटना ऐसी की एक का सिर ही अलग हो गया

0
80
CM Bhupesh Baghel : बोलेरो और ट्रक के बीच में हुई भिड़ंत
CM Bhupesh Baghel : बोलेरो और ट्रक के बीच में हुई भिड़ंत

धमतरी। जिले में एक सड़क हादसे से हड़कंप मच गया हैं। दरअसल, धमतरी-कांकेर नेशनल हाइवे-30 पर तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बारात से लौट रहे बोलेरो सवार 10 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल छह माह की बच्ची को इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है। हादसा बुधवार रात साढ़े दस बजे बालोद जिले के जगतरा से तीन किलोमीटर पहले हुआ। बोलेरो में 11 लोग सवार थे। मृतकों में चार पुरुष, पांच महिला और एक बच्चा शामिल है। मृतक धमतरी जिले के सोरम- भटगांव के निवासी है।

जानकारी केअनुसार बुधवार को सोरम-भटगांव से बोलेरो में सवार होकर 11 लोग बारात में ग्राम मारकाटोला गए थे। वहां से रात में वापस घर लौट रहे थे। बोलेरा को केशव साहू चला रहा था। साहू परिवार में ही शादी थी। धमतरी-कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा से तीन किलोमीटर पहले कांकेर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरा में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बोलेरो में सवार दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक बच्चे ने धमतरी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा। इस भीषण हादसे के बाद किसी का सिर तो किसी का हाथ शरीर से अलग हो गया था।

राहगीरों और लोगों की मदद से बोलेरो वाहन में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छह माह की बच्ची को उपचार के लिए रायपुर भेजा है। संजीवनी और पुलिस वाहन की मदद से सभी के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरुर के चीरघर में रखा गया है। रात अधिक होने के कारण फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

देर रात सीएम भूपेश ने सोशल मीडिया में लिखा-
अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here