पूर्व सीएम बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले – ये जबरदस्ती श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं…

0
19

रायपुर: आज से नए साल 2024 का आगाज हो चुका हैं। आज साल का पहला दिन है। इस मौके पर देश के नेताओं ने अपने अपने तरीके से नए साल की शुरुआत कर रहे हैं। इसी मौके पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भी कुछ अलग अंदाज में नए साल मनाते नजर आ रहे हैं। पूर्व सीएम भूपेश ने आज नए साल के अवसर पर मजदूरों को कंबल वितरण किया है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात…

Bhupesh Baghel Statement नए वर्ष को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि हर साल मजदूरों को कंबल बांटते हैं, देश के निर्माण में श्रमिकों का महत्वपूर्ण योगदान रहा हैं नए साल की शुरुआत हर साल हम यही से करते हैं, नए साल के संकल्प को लेकर पूर्व सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ खुशहाल रहे।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात…

छत्तीसगढ़ के लोगों को कोई कष्ट ना हो, छत्तीसगढ़ प्रगति करें, यही संकल्प रहेगा 2024 में लोकसभा का चुनाव हैं। 14 जनवरी से राहुल गांधी न्याय यात्रा की शुरुवात करेंगे। हम सभी उसमें शामिल होंगे। प्रदेश के लोगों को भी जोड़ेंगे, राम मंदिर में श्रेय की राजनीति पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राम मंदिर बना। राजीव गांधी जब प्रधानमंत्री थे तब उन्होंने कहा था न्यायालय के आदेश को वैसे ही लागू किया जाए। यह लोग भले चीखते, चिल्लाते रहे लेकिन न्यायालय के आदेश से ही राम मंदिर बन रहा है।

Read More: सीएम साय ने दी प्रदेशवासियों को नए साल की बधाई, कही ये बात…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here