राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का हुआ तलाक, जानिए कैसे हुआ इस रिश्ते का अंत…

0
29

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे सचिन पायलट की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। सचिन और सारा का प्यार और फिर शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है लेकिन इस प्यार का ऐसे अंत हो जाएगा। किसी ने सोचा तक नहीं था। सब यही जान रहे थे कि दोनों साथ हैं लेकिन विधानसभा चुनाव 2023 के लिए दिए एफिडेविट में पायलट ने पत्नी के नाम के स्थान पर तलाकशुदा लिखकर प्यार के अंत होने की जानकारी दी।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम…

सचिन पायलट पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट के पुत्र हैं। दिल्ली में स्कूली शिक्षा के बाद सचिन हायर एजुकेशन के लिए लंदन चले गए। जिस कॉलेज में सचिन पायलट ने दाखिला लिया। उसी कॉलेज में सारा पढ़ती थी। सारा जम्मू- कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी और उमर अब्दुल्ला की बहन हैं। साथ पढ़ने के दौरान सचिन और सारा की नजदीकियां बढी। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम…

लंदन से भारत आने के बाद सचिन और सारा के प्यार की कहानी परिवार वालों को पता चली तो दोनों के परिवार वाले काफी नाराज हुए। परिवार वालों की नाराजगी के बावजूद सचिन और सारा दोनों ने एक दूसरे के होने की कसमें खाली। वे छिप छिप कर मिलते रहे और उनका प्यार कायम रहा। परिवार वालों के विरोध के बावजूद वर्ष 2004 में सचिन और सारा ने शादी रचा ली। शादी के बंधन में बंधने के कुछ महीनों बाद परिवार वालों को इसका पता चला तो काफी विरोध हुआ।

Read More : इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे महादेव, बस करना होगा ये काम…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here