Girl got pregnant without marriage: बिना शादी के गर्भवती हुई लड़की, लग गई माँ और भाई को भनक, फिर दे दी ऐसी खौफनाक सजा

0
23

Girl got pregnant without marriage : हापुड़। उत्तरप्रदेश के हापुड़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में बिना शादी के गर्भवती हुई एक युवती को उसके भाई और मां ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया।

Read more :Gas Cylinder Price: त्यौहारी सीजन से पहले ही गैस सिलेंडर के दामों में आयी जबरदस्त बढ़ोतरी, जानें आज का दाम 

Girl got pregnant without marriage : आपको बता दें कि यूपी के हापुड जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के नवादा खुर्द गांव में युवती के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध थे। जब इस बात की जानकारी परिवार वालों को हुई तो उन्होंने लड़की की जांच कराई जिसमें वह गर्भवती पाई गई। इस बात से नाराज लड़की के परिजन, मां और भाई, लड़की को जंगल में ले गए जहां उन्होंने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे लड़की 70% तक जल गई। लड़की के भाई और मां ने लड़की को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की।

 

लड़की के गर्भवती होने की बात जानने के बाद उसे लड़की पर बहुत गुस्सा आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग से बुरी तरह झुलसी बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने मां और भाई को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here