Jobs News : बेरोजगारों युवाओं के लिए खुशखबरी, 6 अक्टूबर को जॉब फेयर का आयोजन, मिलेगी मोटी सैलरी

0
32

रायपुर। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका है. राजधानी रायपुर स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में 6 अक्टूबर को जॉब फेयर का आयोजन किया जाएगा. इस जॉब फेयर के जरिए प्राइवेट सेक्टर में शिक्षित बेरोजगारों को नौकरी दिलाई जाएगी. चयनित कैंडिडेट्स को 9 हजार से 45 हजार रूपये तक वेतन दिया जा सकता है.

 

बता दें कि राजधानी रायपुर के पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में मौजूद रोजगार कार्यालय में इस जॉब फेयर का आयोजन सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक किया जाएगा.

Read More : Railway Recruitment 2023 : रेलवे में निकली है 3 हजार से अधिक पदों पर बंपर भर्ती, जानें आवेदन की प्रक्रिया

इन सेक्टरों में होगी भर्ती

रोजगार से मिली जानकारी के मुताबिक, इस जॉब फेयर के माध्यम से जेनिक्स नौकरी एंड कंसल्टेंसी, मौर्य ढाबा चरोदा और एलआईसी मिनी ऑफिस, आरंग की ओर से अकाउंटेंट, टेली कॉलर, ग्राफिक्स डिजायनर, हिंदी टायपिस्ट, बैक ऑफिस, विडियो एडिटर, रिटेल सेल्स एसोसियेट, तंदूरी शैफ, किचन हैल्पर, नार्थ और साउथ इंडियन कुक, सर्विस असिस्टेंट, मार्केटिंग मैंनेजर, एलआईसी एडवाईजर आदि के 159 पदों पर भर्ती की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता और वेतन

इस जॉब फेयर में शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 10वीं से उत्तीर्ण रखी गई है। इसमें 9 हजार से 45 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जा सकता है. भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक आवेदकों को अपने साथ शैक्षणिक / तकनीकी और अनुभव के प्रमाण-पत्रों साथ जॉब फेयर में शामिल होना आवश्यक है. इस जॉब फेयर में छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को विशेष प्राथमिकता दी जाएगी. अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के नंबर 0771-4044081 पर संपर्क किया जा सकता है.

अपने आसपास के साथ देश-दुनिया की घटनाओं व खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े हमारे साथ :-

https://chat.whatsapp.com/BEF92xpiZmxEHCHzSfLf5h

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here