पति के ऑफिस के बंदे के साथ घर पर रंगरलियां मना रही थी पत्नी, घर लौटा तो शख्स के उड़ गए होश, उठाया ये खौफनाक कदम

0
81
Husband caught wife
Husband caught wife

Husband caught wife घर में घुसते ही पति ने पत्नी को सहकर्मी के साथ देख लिया. गुस्से में घर में तोड़फोड़ की. उसने अपनी पत्नी को पीटा. इसे लेकर दोनों के खूब झगड़ा हुआ. यह पूरा नजारा क्वार्टर के पड़ोसियों ने देखा. बाद में ईएसआई कर्मचारी का क्षत-विक्षत शव पश्चिम बंगाल के दक्षिणेश्वर के बाली गंगा घाट से बरामद किया गया. परिजनों और पड़ोसियों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. घटना के बाद से पत्नी फरार है. पड़ोसियों ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. कमरहाटी थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम बिप्लब बोस है. परिवार का आरोप है कि अवैध संबंध के कारण युवक की हत्या की गई है.

पड़ोसियों के अनुसार, कमरहाटी ईएसआई अस्पताल के कर्मचारी बिप्लब बोस ने 2011 में अपनी पत्नी चैताली बोस से शादी की थी. दंपत्ति कमरहाटी ईएसआई अस्पताल के आवास में रहते थे. कथित तौर पर चैताली का अस्पताल के एक रेजिडेंट के साथ विवाहेतर संबंध था.

Read More : CG BJP Second List : जल्द आ सकती है बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण फैसले

पत्नी के अवैध संबंध का हुआ खुलासा तो शुरू हो गया झगड़ा

Husband caught wife बिप्लब को भी कुछ महीने पहले इस बात का पता चला था. इसके बाद से पति और पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. पड़ोसियों का कहना है कि पिछले गुरुवार को उसकी पत्नी से अनबन हो गई थी. फिर बिप्लब बोस गुरुवार दोपहर से लापता थे. नहीं मिलने पर कमरहाटी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. बिप्लब बोस का क्षत-विक्षत शव सोमवार को दक्षिणेश्वर बाली में गंगा घाट से बरामद किया गया. प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि बिप्लब के शरीर पर चोट के निशान हैं. बिप्लब बोस के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी हत्या इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी के विवाहेतर संबंध को पकड़ लिया था. बिप्लब बोस के परिवार ने पत्नी चैताली बोस के नाम पर कमरहाटी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

Read More : Rudraksha Wearing Method : इस विधि से रुद्राक्ष धारण करने से मिलता है भगवान शिव का आशीर्वाद, चारों ओर से होती है धन की बारिश, यहां जानें सबकुछ

दोषियों को सजा देने की मांग पर परिजनों ने किया प्रदर्शन

बिप्लब के परिजनों ने आरोपियों को सजा देने की मांग को लेकर कमरहाटी ईएसआई अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया. घटना को लेकर ईएसआई अस्पताल परिसर में काफी तनाव उत्पन्न हो गया. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए मौके पर कमरहटी पुलिस स्टेशन की बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. एक पड़ोसी ने कहा, ”चीखें सुनकर मैं घर में घुसा. मैंने देखा कि बिप्लब ने गुस्से में घर का सारा सामान तोड़-फोड़ कर रहा था. उसने बहुत कुछ सहा है. वह किसी से कुछ कह सकता था. यह सब उसकी पत्नी ने करवाया है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here