Husband Killed Wife : पत्नी ने देर रात इस काम के लिए किया मना, पति का ठनका माथा, कर दिया ये खौफनाक कांड

0
21
Husband Killed Wife
Husband Killed Wife

कासगंज: Husband Killed Wife :  उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रविवार को पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो शख्स हैवान बन गया. आरोप है कि महिला के शराब पीने से मना करने पर पति ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पति ने ईटों से कुचलकर महिला को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Read More : Dengue cases : भारत में कोरोना की तरह फैल रही है ये बीमारी, अब तक 1000 लोगों की हो चुकी है मौत, जानें कहां है सबसे ज्यादा मामले

अमापुर थाना क्षेत्र का मामला

Husband Killed Wife :  जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अमापुर थाना क्षेत्र का है. यहां के आनंदपुर ईंट भट्ठे पर बिहार के रहने वाला गरीवन पत्नी के साथ रहता था और मजदूरी का काम करता था. आरोप है कि गरीवन ने अपनी पत्नी रूबी की हत्या की है. गरीवन शराब का आदि था. पत्नी उससे शराब पीने के लिए मना करती थी लेकिन वह नही मानता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था. रविवार को पति ने शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगे. इस पर पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया. इस बात से पति नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने पत्नी पर ईंट से सिर पर कई प्रहार किए, जिससे उसकी मौत हो गई.

Read More : Rohit Sharma World Record : वर्ल्ड कप में 22 रन बनाते ही रोहित शर्मा रचेंगे ये इतिहास, बनेंगे ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

जांच पड़ताल मे जुटी पुलिस

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here