Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशGambling : जुए में पत्नी को हार गया पति, कृष्ण बन भाई...

Gambling : जुए में पत्नी को हार गया पति, कृष्ण बन भाई ने बचाई आबरू, तीन दिन बंधक रही महिला

अमरोहा। Gambling उत्तर प्रदेश के अमरोहा से पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक अपनी पत्नी को जुए में हार गया। महिला तीन दिनों तक बंधक रही। किसी तरह फोन कर भाई को सूचना दी। तब उसने दो लाख रुपये देकर अपनी बहन को छुड़ाया। पीड़िता ने पति सहित पांच ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपी पति फरार है।

तीन साल पहले हुआ था विवाह

Gambling दरअसल, अमरोहा गांव के किसान ने तीन वर्ष पहले बेटी का विवाह युवक के साथ किया। आरोपी दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। शादी के बाद ससुराल में महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। पति ने कई बार 15 लाख रुपये मायके से लाने का दबाव बनाया।

पति को थी जुआ खेलने की आदत

शादी के एक साल बाद पति महिला को दिल्ली ले गया। वहां जातक पत्नी को पता चला कि पति को जुआ खेलने की लत है। एक महीने पहले जुए में पैसे हार गया। बाद में अपनी पत्नी को जुए में हार गया। वह धर्मपत्नी को जीतने वालों के पास छोड़कर गांव लौट आया।

मोबाइल पर दी भाई को जानकारी

महिला को तीसरे दिन जीतने वाले के परिवार के एक सदस्य का मोबाइल मिल गया। उसने मौका पाकर अपने भाई को कॉल किया। मायके वाले बात सुनकर परेशान हो गए। विवाहिता के भाई ने दो लाख रुपये देकर उससे छुड़ाया। इसके बाद पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र लिखा। उसका कहना था कि दिल्ली में देवर ने भी छेड़छाड़ की थी। सीओ विजय कुमार राणा ने कहा कि पति समेत ससुराल के पांच लोगों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न और छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular