पति के सिर पर था ऐसा कर्ज, एक रात के लिए पत्नी को भेजने के लिए तैयार हो गया पति, जानिए पूरा माजरा

0
68

Sexy Video  यूपी के झांसी में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। मामला कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के गांव कुआगांव का हे। दीपावली पर कर्ज लेकर जुए में हजारों रुपये हारने के बाद पति पर कुछ नहीं बचा तो वह दोस्तों को अपनी पत्नी एक रात को सौंपने को तैयार हो गया। यह गंभीर आरोप पीड़ित महिला ने लगाए हैं। बताया, विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। उसने थाने में शिकायत की है।

Read More : Desi Girl Sexy Video : खचाखच भरी ट्रेन के सामने लड़की ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने की रेलवे से जुर्माना लगाने की मांग

Sexy Video कोतवाली में दिए शिकायती पत्र में महिला ने आरोप लगाया कि गांव में कुछ दबंग धड़ल्ले से जुआ खिलवाते हैं। उन लोगों से उसके पति की भी दोस्ती है। वह लोगों को एक हजार रुपए उधार देकर 50 रुपए वसूलते हैं। जिससे कई परिवार अब तक बर्बाद भी हो चुके हैं। आरोप लगाया कि दबंग दोस्तों ने उसके पति को दीपावली पर जुआ खेलने के लिए तीन हजार उधार दिए थे। पूरी रकम पति हार गया। इसके बाद पति घर आया और पहले तो मीठी-मीठी बातें की। इसके बाद धीरे से कहा कि एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ तो सारा कर्ज उतर जाएगा। जिसे सुन महिला के होश उड़ गए। उसने इसका विरोध किया तो पति ने मारपीट कर दी।

Read More : IND vs AUS Final: वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया की जीत पक्की! 12 साल बाद बने हैं 9 गजब संयोग

बताया, अब दबंग दोस्त रुपये की मांग कर रहे हैं। वहीं पति भी बात न मानने पर परेशान कर रहा है। मामले में मऊरानीपुर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि शिकायत पत्र के आधार पर जांच की जा रही है। अब तब की गई पड़ताल में यही सामने आया है कि उसका पति शराब पीने व जुआ खेलने का आदी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here