IND vs ENG 4th Test : चौथे टेस्ट में Jasprit Bumrah करेंगे रेस्ट, KL Rahul नहीं लौट पाए; BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

0
11

नई दिल्ली। IND vs ENG 4th Test टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। रांची टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी कि बुमराह को रिलीज और उनके अलावा केएल राहुल चौथे टेस्ट के लिए चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं। वहीं, मुकेश कुमार, जिन्हें तीसरे टेस्ट मैच में भारत की स्क्वॉड से बाहर किया गया था, वह रांची में भारत की स्क्वॉड के साथ जुड़ गए हैं।

Read More : Mahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप का पैनल ऑपरेटर नीतीश दीवान गिरफ्तार, दुबई में प्रॉपर्टी खरीदकर कर रहा था ऐश, अब आठ दिनों तक देंगे ईडी के सवालों का जवाब 

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रांची में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए रिलीज कर दिया गया है। बीसीसीआई ने यह बताया है कि बुमराह को वर्क लोड मैनेज करने के लिए आराम दिया गया है।

उनके अलावा केएल राहुल को चौथे टेस्ट के लिए बाहर किया गया। केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होने के चलते रांची टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे। तीसरे टेस्ट से पहले केएल राहुल की जगह देवदत्त पडिक्कल को टीम के साथ जोड़ा गया था।

Read More : CG News: छत्तीसगढ़ में 9 जिले के बदले गए संयुक्त कलेक्टर, मनीष मिश्रा और उमाशंकर को रायपुर की जिम्मेदारी, रुचि शर्मा को अवर सचिव की कमान 

ऐसे में चौथे टेस्ट के लिए भी पडिक्कल टीम के साथ जुड़े रहेंगे और उन्हें रांची टेस्ट में डेब्यू का मौका भी मिल सकता है। वहीं, मुकेश कुमार (Mukesh Kumar), जो राजकोट टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें चौथे टेस्ट के लिए भारत की स्क्वॉड में शामिल किया गया है।

IND vs ENG 4th Test: चौथे टेस्ट के लिए भारत की टीम
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल। वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here