IPL 2023: Points Table: SRH की जीत से बदली पूरी प्वॉइंट्स टेबल, हैदराबाद ने लगाई लंबी छलांग, जानें लेटेस्ट अपडेट

0
50
ipl

IPL 2023: SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया है. इस मैच में शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की टीम को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत के लिए 229 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन नितीश राणा (Nitish Rana) की कप्तानी वाली टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर महज 205 रन बना सकी. हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा और पिछले मैच के हीरो रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने शानदार पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

हैदराबाद की जीत के बाद कितना बदला प्वॉइंट्स टेबल?

IPL 2023: वहीं, यह सनराइजर्स हैदराबाद की दूसरी जीत है. अब तक इस टीम ने 4 मैच खेले हैं, जिसमें 2 जीत मिली है, जबकि 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद के 4 प्वॉइंट्स हो गए हैं. इस जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच गई है. जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. हालांकि, इस जीत के बावजूद टॉप-4 टीमों में कोई फेरबदल नहीं हुआ है. टॉप-4 में राजस्थान रॉयल्स के अलावा लखनऊ सुपर जाएंट्स, गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है.

आरसीबी और मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में नीचे खिसकी

आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले नंबर पर बरकार है. 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने चार मैच खेले हैं जिनमें 3 जीते और एक हारा है. 6 अंक और बेहतर नेट रन रेट के साथ संजू सैमसन की टीम पहले नंबर पर है. लखनऊ सुपर जायंट्स के भी 4 मैच में 6 पॉइंट्स हैं और वह दूसरे नंबर पर है. गुजरात टाइटंस 6 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है. इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 4 अंक के साथ चौथे, चेन्नई सुपर किंग्स 4 पॉइंट्स के साथ पांचवें, पंजाब किंग्स 4 अंक के साथ छठे नंबर पर है. वहीं, हैदराबाद की जीत के बाद आरसीबी आठवें और मुंबई इंडियंस नौवे नंबर पर खिसक गई है. जबकि दिल्ली कैपिटल्स आखिरी प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here