Jammu & Kashmir : जम्मू-कश्मीर में फोर्स को बड़ी कामयाबी…बारामूला में सर्चिंग पर निकलली सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर; हथियारभी बरामद

0
68

Jammu & Kashmir : सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) के बारामूला जिले में आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर कर दिए हैं। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ बारामूला जिले में हुई है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला है। इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इन आतंकियों के पास से एके 47 राइफल और एक पिस्तौल सहित कई आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

Jammu & Kashmir : बारामूला इलाके में चला रहे सर्च ऑपरेशन

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर कर दिया है और इनके पास से गोला बारूद बरामद किए। अधिकारियों का मानना है कि ये आतंकी घाटी को दहलाने की योजना बना रहे थे। बता दें कि गुरुवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। अब बारामूला इलाके में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। पूरे इलाके को सील करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) पुलिस और सुरक्षाबलों के द्वारा मौके पर अभियान चलाया जा रहा है।

Jammu & Kashmir : लश्कर से था ताल्लुक, आतंकी हमले का है अलर्ट

कश्मीर के एडीजीपी ने बताया की दोनों स्थानीय आतंकवादी हैं, जो आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित हैं। इन दोनों आतंकियों की पहचान शोपियां जिले के शाकिर माजिद नज़र और हनान अहमद सेह के रूप में हुई है। दोनों मार्च 2023 के महीने में आतंकवादी संगठन में शामिल हुए थे और घाटी में दहशत फैलाने की फिराक में थे। फिलहाल आगे की जांच जारी है। रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) श्रीनगर के अनुसार, सुरक्षाकर्मियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कुपवाड़ा द्वारा प्रदान किए गए इनपुट के आधार पर एक ऑपरेशन शुरू किया, जिसने सतर्क किया कि आतंकवादी लॉन्च पैड में से एक नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर सकता है। (LOC) माचल सेक्टर की ओर। पीआरओ ने एक बयान में कहा कि 1 मई से सैनिकों को हाई अलर्ट पर रखा गया था।

यह भी पढ़ें : पॉवर कंपनी में 71 पदों पर भर्ती हागी भर्ती, डाटा एंट्री आपरेटर सीधी भर्ती के 400 पदों के लिए दस्तावेज परीक्षण होगा जल्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here