तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं….पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर साली से बनाया संबंध, शादी से इनकार पर जीजा ने कराई हत्या

0
74

Jija sali Sexy Video उत्तर प्रदेश को सहारनपुर के चिलकाना में हुई 21 वर्षीय युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। युवती के जीजा ने ही पांच लाख का सुपारी देकर युवती की हत्या कराई थी। पत्नी के प्रेग्नेंट होने और डिलेवरी पर साली को घर लाया था।

इस दौरान साली से संबंध बना लिया। फिर साली से ही शादी की जिद पर अड़ गया। साली ने इनकार कर दिया। जीजा से फोन पर भी बात करना बंद कर दिया तो पांच लाख की सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी। पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुसाला करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Jija sali Sexy Video शुक्रवार को एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि 25 अक्टूबर को चिलकाना के चालाकपुर में एक युवती महकारा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतका के भाई ने तीन-चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जांच के बाद पुलिस ने युवती के जीजा तौकीर निवासी बिलासपुर हिमाचल प्रदेश पर शक हुआ। तौकीर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की जामा मस्जिद का इमाम है। पूछताछ में तौकीर टूट गया। बताया कि उसका विवाह महकारा की बड़ी बहन से हुआ था। जनवरी -2022 में उसकी पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया, उस समय वह महकारा को मदद के लिए ले गया था।

2.90 लाख रुपये एडवांस लेकर शोएब और उसके साथियों ने गोली मारकर महकारा की हत्या कर दी थी। पुलिस ने छह अभियुक्तों तौकीर निवासी गदनपुरा हाल निवासी बिलासपुर हिमाचल प्रदेश, शोएब खाताखेड़ी थाना मंड़ी, नौशाद निवासी कुतुबपुर, अलसमद सरसावा, हुसैन सरसावा, हसीन उर्फ पप्पू निवासी ओल्ड मिद्दा यमुनानगर हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि, रहमान अभी फरार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here