Tuesday, May 21, 2024
HomeदेशJija-Sali Sexy Video : शादीशुदा साली को भगा ले गया जीजा, कई...

Jija-Sali Sexy Video : शादीशुदा साली को भगा ले गया जीजा, कई सालों से चल रहा था अफेयर, नगदी और जेवर भी किया पार

आगराः Jija-Sali Sexy Video उत्तर प्रदेश के आगरा में युवक ने अपने साढू के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। युवक का आरोप है की पत्नी घर से नगदी और जेवर भी ले गई है। रिश्तों को कलंकित करने का यह मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है। नगला खुशाली में रहने वाले विनोद कुमार ने अपने साढू के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। साढू किरन पर पत्नी शारदा को बलहा – फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। विनोद कुमार ने बताया कि वो रोजाना की तरह ड्यूटी गया था। उसकी गैर मौजूदगी में एसटीएम क्रॉसिंग शिवाजी नगर थाना लिपानी, तालुका चिक्कोड़ी जिला बेलगांव कर्नाटक निवासी साढू किरन उनके घर पर आया और उनकी पत्नी शारदा को अपने साथ ले गया।

Read More : Namrata Malla New Sexy Video : समंदर किनारे ऐसा काम कर रही थी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया वीडियो, देखकर मचला फैंस का दिल 

घर से नकदी और जेवर ले जाने का आरोप

Jija-Sali Sexy Video पति विनोद ने बताया जब वह ड्यूटी से वापस लौटे तो उनके बेटे अजय ने बताया कि मम्मी मौसा के साथ चली गई हैं। तभी से घर वापस नहीं लौटी हैं। इस पर विनोद ने किरण के बेटे जुगनू के मोबाइल पर फोन किया तो किरण ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि अगर तू पत्नी को लेने मेरे घर आया। तो जिंदा वापस नहीं लौटेगा। विनोद का आरोप है की पत्नी शारदा घर से जेवर और नगदी भी उठा ले गई है। घटना के बाद विनोद और उनका बेटा अजय बेहद परेशान है। पुलिस से शारदा की बारामदगी की गुहार लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित विनोद से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी किरन के खिलाफ आईपीसी की धारा 379, 366 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। नियमानुसार कानूनी कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Read More : Desi Bhabhi Sexy Video : लाल साड़ी पहनी भाभी ने कैमरे के सामने किया ऐसा काम, देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बोले- हाय दैया.. 

थाना शाहगंज प्रभारी निरीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला की बारामदगी के प्रयास किया जा रहे हैं। मामले की जांच जारी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर दोषी के खिलाफ नियम अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular