जैसे जोगी हारे थे वैसे ही भूपेश भी हारेंगे, पूर्व केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान…

0
57

रायपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद चुनावी प्रचार के सिलसिले में रायपुर पहुंचे हुए है। यहाँ उन्होंने प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रेसवार्ता को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यह भी दावा किया कि जिस तरह अजीत जोगी की हार हुई थी उसी तरह भूपेश बघेल भी हारेंगे।

Read More : कांग्रेस के बाद अब BJP में भी शुरू हुआ निष्कासन, 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड हुई ये दिग्गज महिला नेत्री…

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रथम चरण की वोटिंग के बाद ये तय है भूपेश बघेल की सरकार जा रही है। रविशंकर प्रसाद ने महादेव एप्प को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि वह महादेव ऐप के खिलाफ कार्यवाही का दिखावा कर रहे थे, केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखने की बात भी झूठी है।

Read More : कांग्रेस के बाद अब BJP में भी शुरू हुआ निष्कासन, 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड हुई ये दिग्गज महिला नेत्री..

रविशंकर प्रसाद ने चेतावनी देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार करेंगे तो मोदी की गारंटी है, हम नहीं छोड़ेंगे। नीतीश कुमार के बयान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि महिला की सुरक्षा और बलात्कार को लेकर बहुत बात हो चुकी है, काग्रेस और उनके सहयोगी दल हमेशा महिलाओं का तिरस्कार करते आए है। कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी प्रसाद ने सवाल उठाया और पूछा कि नया घोषणा पत्र लाने के पहले पुरानी घोषणा का रिकार्ड बताना चाहिए, मोदी की गारंटी पक्की गारंटी है राहुल और भूपेश बघेल की तरह कच्ची नहीं है।

Read More : कांग्रेस के बाद अब BJP में भी शुरू हुआ निष्कासन, 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड हुई ये दिग्गज महिला नेत्री…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here